main page

सुशांत के परिवार का इमोशनल पोस्ट, बोले-आज भी विश्वास नहीं होता हमारे घर का चिराग चला गया..

29 September, 2020 08:56:44 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत के निधन को आज 3 महीने बीत गया है लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे का कारण सामने नहीं आया।  इकलौते बेटे के निधन से उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। वहीं एक पिता के लिए ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत के निधन को आज 3 महीने बीत गया है लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे का कारण सामने नहीं आया।  इकलौते बेटे के निधन से उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। वहीं एक पिता के लिए ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

यह दुख एक पिता ही समझ सकता है। आए दिन सुशांत का परिवार बेटे के लिए न्याय की गुहार लगता रहता है।  सुशांत के परिवार ने 'United For #SushantSinghRajput' का नाम का एक पेज बनाया, जहां वह एक्टर से जुड़ी कई वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में एक बार फिर परिवार ने एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के साथ उन्होंने इमोशल मैसेज भी लिखा है।

 

 

 

वीडियो  में सुशांत गिटार बजाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम अभी इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं।  हमें विश्वास नहीं हो रहा कि #SSR, हमारे जीवन का प्रकाश, चला गया। सुशांत के परिवार द्वारा शेयर इस ट्वीट पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत केस केस की जांच देश की बड़ी एजेंसी सीबीआई कर रही है। वहीं बीते कुछ समय से एक्टर के घरवालों और फैंस ने सीबीआई की धीमी कार्यवाही पर सवाल उठाए।

शुक्रवार को सुशांत के परिवार के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एजेंसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि परिवार वालों को लगता है कि मामला दूसरी तरफ जा रहा है और सुशांत का मामला पीछे छूटता जा रहा है। इसी बीच अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर एजेंसी ने जवाब दिया है। एजेंसी ने कहा कि वह सारे दिवंगत एक्टर की मौत के सारे पहलुओं की पूरे अच्छे तरीके से जांच कर रहे हैं।
 


Sushant Singh Rajputfamilybeautiful videoKK SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...