main page

डिप्रेशन की खबरों पर भड़की सुशांत की फैमिली, मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश होकर उठाएगी ये कदम!

28 July, 2020 10:24:39 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने हो गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। उनके परिवार के सदस्यों, स्टाफ मैंबर्स से लेकर दोस्तों और कई लोगों से  मुंबई पुलिस ने काफी पूछताछ की। हालांकि इस केस को लेकर अभी तक पुलिस किसी मुद्दे पर नहीं पहुंची। इसी बीच अब सुशांत की फैमिली जो बिहार में रहता है, उन्होंने इस केस को लेकर अब पटना पुलिस से संपर्क किया है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने हो गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। उनके परिवार के सदस्यों, स्टाफ मैंबर्स से लेकर दोस्तों और कई लोगों से  मुंबई पुलिस ने काफी पूछताछ की। हालांकि इस केस को लेकर अभी तक पुलिस किसी मुद्दे पर नहीं पहुंची। इसी बीच अब सुशांत की फैमिली जो बिहार में रहता है, उन्होंने इस केस को लेकर अब पटना पुलिस से संपर्क किया है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि परिवार वाले मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं।रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के परिवार के सदस्यों ने एक्टर के सुसाइड मामले में पटना पुलिस से संपर्क किया है। सूत्र की मानें तो सुशांत का परिवार एक्टर के निधन के बाद से जो स्टोरी सामने आ रही है उससे खुश नहीं हैं। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से ही ये खबरें आई कि एक्टर डिप्रेशन से पीड़ित है।

Bollywood Tadka

वहीं सुशांत का परिवार वाले एक्टर के डिप्रेशन में होने को लेकर लिखीं बातों से खुश नहीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने दावा किया है कि एक्टर के परिवार को सुशांत के डिप्रेशन या किसी और मनोवैज्ञानिक समस्या से पीड़ित होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि अभी ये बात सामने नहीं आई है कि सुशांत के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी या अगर पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज की है।

Bollywood Tadka

फैंस भी कर रहे हैं सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि सुशांत ने बीती 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।  सुशांत के निधन के बाद से ही उनके चाहने वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। फैंस ही नहीं कई बाॅलीवुड स्टार्स कंगना रनौत,शेखर सुमन, शत्रुघ्न सिन्हा भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  
 


sushant singh rajputfamilyunhappymumbai policepatna policeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...