main page

#JANANDOLAN4SSR: सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज, फैंस ने दिल्ली की सड़कों पर लगाए पोस्टर्स

28 July, 2020 02:53:18 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले कोसीबीआई तक पहुंचाने के लिए लगातार आवाज उठाई जा रही हैं। देश के कोने-कोने से सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए आवाज बुलंद हो रही है और अब हर कोई आगे आकर सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। सुशांत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर आए दिन नए कैंपन चला रहे हैं। वह गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले कोसीबीआई तक पहुंचाने के लिए लगातार आवाज उठाई जा रही हैं। देश के कोने-कोने से सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए आवाज बुलंद हो रही है और अब हर कोई आगे आकर सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। सुशांत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर आए दिन नए कैंपन चला रहे हैं। वह गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।

Bollywood Tadka

प्रधानमंत्री मोदी को भी इस पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है। ना सिर्फ सुशांत के चाहने वाले बल्कि बहुत सारी बड़ी हस्तियां भी आगे आकर सुशांत के मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील कर रही है जिनमें शेखर सुमन, रूपा गांगुली, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत शामिल हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक पर कैंपेन चलाई जा रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिल्ली के रहने वाले रवि तिवारी नाम के एक शख्स ने दिल्ली की सड़कों पर सुशांत के बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हैं। इन होर्डिंग पर लिखा है कि जल्द ही सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपा जाना चाहिए। रवि ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी दी है।

 

लोग रवि के इस काम की काफी तारीफ कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट में रवि ने लिखा-' मैंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपना जन आंदोलन शुरू कर दिया है। दिल्ली की सड़कों पर सुशांत के लिए शुरू किए गए जन आंदोलन से बहुत सारे लोग जुड़ रहे हैं। देखते ही देखते ट्विटर पर #JANANDOLAN4SSR ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में एनसीपी नेता शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने भी सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है। उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात कर उन्हें पत्र भी सौंपा है। इस बात की जानकारी पार्थ ने ट्विटर पर दी है। ट्वीट कर पार्थ ने लिखा- पूरे देश के साथ, विशेष रूप से युवाओं, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की मौत की उचित जांच की मांग करते हुए अनिल देशमुख से सीबीआई जांच की मांग की है।इससे पहले बिहार के पूर्व सांसद रहे पप्पू यादव ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस पूरे मामले से अवगत कराया था।

Bollywood Tadka

वहीं अगर मुंबई पुलिस की जांच की बात करें तो फिलहाल अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है लेकिन वो कारण साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से सुशांत ने इतने बड़े कदम को अंजाम दिया। मुंबई पुलिस ने साफ तौर पर इसे सुसाइड का मामला मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है।

Bollywood Tadka

कहा तो ये भी जा रहा है कि सुशांत के परिवार वाले मुंबई पुलिस की इस थ्योरी से इत्तेफाक नहीं रख रहे हैं।  उन्होंने पटना पुलिस से इस मामले में मुलाकात की है। खैर अब ये देखना है कि आखिर कब तक इस मामले को सीबीआई को सौंपा जाता है। 
 

 


sushant singh rajputcampaingnjusticeJANANDOLAN4SSRBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...