main page

सुशांत के फैंस ने की 'द कपिल शर्मा शो' के बायकॉट की मांग, सलमान खान को बता रहे वजह

Updated 25 August, 2020 03:59:00 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से फैंस का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा हैं। सुशांत के फैंस का गुस्सा भयंकर रूप धारण करता जा रहा हैं। हाल ही में सुशांत के फैंस  मशहूर टीवी शो ''द कपिल शर्मा शो'' को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसका कारण सलमान खान का नाम शो के को-प्रोड्यूसर में शामिल है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से फैंस का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा हैं। सुशांत के फैंस का गुस्सा भयंकर रूप धारण करता जा रहा हैं। हाल ही में सुशांत के फैंस  मशहूर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसका कारण सलमान खान का नाम शो के को-प्रोड्यूसर में शामिल है।

Bollywood Tadka
सोमवार को एक यूजर ने फेसबुक के एसएसआर ग्रुप में ये बात सामने रखी है और लोगों से गुजारिश की है कि वो भी 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करें।
इस ग्रुप में एक और पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि 'डियर एसएसआर फैमिली...आप लोग कृपया इस बात का ध्यान दें कि  'द कपिल शर्मा शो ' में सलमान खान को-प्रोड्यूसर है। हमें उन्हें हर जगह से बायकॉट करना है। सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं बल्कि हर तरह से बैन करना है। तो कृपया आप सभी द कपिल शर्मा शो को बायकॉट करिए।'

Bollywood Tadka
एसएसआर ग्रुप में 91,000 सदस्य हैं। कॉमेडी शो का बायकॉट करने का समर्थन देते हुए कई सदस्यों ने पोस्ट पर लाइक, शेयर और कमेंट किए।
सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म के कारण सलमान खान को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का मानना हैं सुशांत नेपोटिज्म का शिकार थे। हाल ही में अपने ब्रांड के लॉन्च किए गए कोविड-19 मास्क को प्रमोट करने वाले एक ट्वीट को शेयर करने के बाद भी सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sushant singh rajputfansdemandsboycottsalman khanproducedthe kapil sharma showBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...