main page

सुशांत के फैंस ने गरीबों में बांटा राशन और जरूरी सामना, निधन को 1 महीना पूरे होने पर इस अंदाज में दी एक्टर को श्रद्धांजलि

Updated 16 July, 2020 12:16:43 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन को 1 महीना पूरे होने के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन को 1 महीना पूरे होने के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुशांत के फैंस ने एक्टर की याद में गरीब लोगों में राशन बांटा,जिसकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्टर के फैंस गरीबों में खाने का सामना और कुछ कपड़े बांट रहे हैं। सोशल साइट पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

 
सुसाइड मामले में सीबीआई जांच न होने पर भड़के लोग 

सुशांत के निधन को 1 महीना हो गया लेकिन अभी तक इस केस की कोई सीबीआई जांच नहीं हुई है।केस की सीबीआई जांच न होने के कारण सुशांत के चाहने वाले काफी भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल साइट पर #1MonthofInjusticetoSSR नामक ट्रेंड चला दिया है। फैंस लोगों को इस ट्रेंड के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने बीती 14 जून को सुशांत ने मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस इस मामले में 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं खबरें हैं कि सबूतों के अभाव के कारण पुलिस इस केस एक सुसाइड मानकर बंद कर सकती है।

: Smita Sharma

sushant singh rajputfans donatedfood items and clothespoor and needy peopleBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...