main page

सुशांत के फार्महाउस मैनेजर का खुलासा, कहा-'रिया ने परिवार संग की थी पूजा, 3 लाख के हिसाब से एक्टर ने अगस्त तक का किराया दिया था एडवांस

Updated 05 August, 2020 10:16:10 AM

सुशांत सुसाइड केस की काममना जब से बिहार पुलिस ने संभाली है तब से ही इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर राहुल ने सुशांत की गर्लफ्रेंड यानि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को लेकर कई खुलासे किए।

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस की काममना जब से बिहार पुलिस ने संभाली है तब से ही इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर राहुल ने सुशांत की गर्लफ्रेंड यानि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को लेकर कई खुलासे किए। मैनेजर के मुताबिक रिया और उनके परिवार ने पिछले साल पावना लेक के पास मौजूद इस प्रॉपर्टी में पूजा की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए किया। रिपोर्ट के मुताबिक, लोनावला स्थित यह फार्महाउस सुशांत ने किराए पर लिया था। इसके लिए वे हर महीने 2.5-3.0 लाख रुपए चुका रहे थे। इतना ही नहीं अगस्त 2020 तक का किराया उन्होंने एडवांस में दे रखा था।

Bollywood Tadka

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, हैंगआउट विला नाम का यह फार्महाउस मुंबई से करीब 95 किमी. दूर है। यहां का रास्ता बहुत अच्छा नहीं है। हालांकि जब भी सुशांत अपसेट या परेशान होते थे तब वे वक्त बिताने यहां पहुंच जाया करते थे।चैनल से बातचीत में राहुल ने बताया कि वह दो साल से सुशांत के साथ काम कर रहे थे और उन्होंने कभी उन्हें किसी परेशानी या डिप्रेशन में नहीं देखा था। वह जब भी फार्महाउस पर होते थे, तब हंसते-मुस्कराते हुए एंजाॅय किया करते थे। उनके मुताबिक, सुशांत महीने में तीन से चार बार फार्महाउस पर आते थे। कभी-कभी हफ्ते में दो बार भी पहुंच जाया करते थे।

Bollywood Tadka

राहुल के मुताबिक सुशांत फार्महाउस पर आकर बोटिंग किया करते थे। कभी-कभी सुबह आकर शाम को लौट जाया करते थे तो कभी रात में आते थे और उनका खाना-पीना भी फार्महाउस पर ही चलता था। उन्हें प्लांटेशन और खेती का बहुत शौक था। मैनेजर ने बताया कि कई बार रिया भी सुशांत के साथ फार्महाउस पर आया करती थी। इस दौरान राहुल ने कहा रि बीते साल रिया बर्थडे फार्हाउस में ही सेलिब्रेट किया गया था। उस वक्त उनके पैरेंट्स और भाई (शोविक) को भी उन्होंने वहां देखा था।

Bollywood Tadka

रिया के कुछ दोस्त भी पार्टी में आए थे। इस दौरान वहां उन्होंने भगवान की मूर्ति की स्थापना की थी और पूरे चक्रवर्ती परिवार ने पूजा भी की थी। इतना ही नहीं राहुल ने बताया कि  पिछले साल जब पुराने कर्मचारियों को निकाला गया था, तब उन्हें भी हटा दिया गया था। हालांकि, अगले दिन ही उन्हें वापस बुला लिया गया था। राहुल के मुताबिक, उन्हें हटाने वालों में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत  के बैंक स्टेटमेंट की कॉपी सामने आई थी।  इससे साफ हुआ था कि रिया ने बीते साल जुलाई और  अगस्त में सुशांत के अकाउंट से 5 बार पूजा-पाठ और पुजारी की  दक्षिणा के नाम पर पैसे निकाले थे। वहीं इस मामले में सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया ने इस पैसे का इस्तेमाल सुशांत के खिलाफ जादू-टोना करने के लिए किया था। 
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputfarmhouse managerrahulrhea chakrabortypujafamilyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...