main page

#GlobalPrayers4SSR: न्यूजीलैंड फैंस की सुशांत को खास ट्रिब्यूट, एक मिनट के मौन के बाद रिलीज हुई ‘दिल बेचारा’

14 August, 2020 03:28:34 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' 24 जून को ओटीटी पर रिलीज की गई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई। फैंस सुशांत की मौत के बाद से ही फिल्म को सिनेमा में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। हाल ही में लोगों की विश पूरी हो गई हैं। न्यूजीलैंड में सुशांत की फिल्म को सिनेमा में रिलीज किया गया हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जून को ओटीटी पर रिलीज की गई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई। फैंस सुशांत की मौत के बाद से ही फिल्म को सिनेमा में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। हाल ही में लोगों की विश पूरी हो गई हैं। न्यूजीलैंड में सुशांत की फिल्म को सिनेमा में रिलीज किया गया हैं।

Bollywood Tadka

न्यूजीलैंड दुनिया के उन कुछ देशों में शामिल है जो कोरोना वायरस से पूरी तरह से मुक्त हो चुका है। कम आबादी होने की वजह से न्यूजीलैंड की सरकार ने जल्द ही कोरोना वायरस पर काबू पा लिया था और अपने देश को कोरोना मुक्त घोषित भी कर दिया था। न्यूजीलैंड में जीवन कुछ सावधानियों का ध्यान रखते हुए पहले की तरह हो गया हैं। सिनेमा और शॉपिंग मॉल्स भी खुल गए हैं।

 Bollywood Tadka
सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा 'का प्रीमियर ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में रखा गया। सुशांत की मौत के बारे में पूरी दुनिया पता चल चुका है। इसलिए एक मिनट के मौन के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू की गई। इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया से मिली है। लोगों ने इस फिल्म को सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए देखा है। यह स्क्रीन सात अगस्त को रखी गई थी


sushant singh rajputfilm dil becharareleasednew zealandtheatersafterminutesilenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...