main page

मौत की अफवाहों के बीच सामने आए सुशांत के फ्लैटमेट, लाइव चैट में बताया-ऺ रिया थी सिद्धार्थ पिठानी के क्लोज'

Updated 03 August, 2020 01:12:01 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद उनके पिता के के सिंह ने बिहार पुलिस थाने में  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। इस शिकायत के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और तेजी से इस केस की छानबीन में जुट गई है। इसी दौरान  पिछले दिनों एक चैनल के साथ बातचीत में सुशांत की दोस्त स्मिता ने बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट सैमुअल हॉक‍िप भी था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद उनके पिता के के सिंह ने बिहार पुलिस थाने में  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। इस शिकायत के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और तेजी से इस केस की छानबीन में जुट गई है। इसी दौरान  पिछले दिनों एक चैनल के साथ बातचीत में सुशांत की दोस्त स्मिता ने बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट सैमुअल हॉक‍िप भी था।

Bollywood Tadka

फ्लैटमेट का नाम सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर सैमुअल की मौत की खबरें भी आने लगी थीं। वहीं अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए  सैमुअल खुद सामने आए हैं।उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर कर लिखा- 'हैलो सभी को, सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू। मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक यूजर ने सैमुअप का लाइव चैट वीडियो भी शेयर किया है। इस  इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सैमुअल ने लोगों के कुछ सवालों के जवाब भी दिए। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती के अच्छे दोस्त थे। उन्होंने कहा- 'वो मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे। मेरा मतलब है वे रिया से ज्यादा क्लोज थे।' इस दौरान लोगों ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई दूसरे सवाल भी किए लेक‍िन सैमुअल ने किसी का जवाब नहीं दिया।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही पटना पुलिस को अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। अब तक दर्ज किए गए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल में 14 सिम कार्ड बदले गए थे। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputflatmatesamuel haokipdeath rumoursrhea ChakrabortySiddharth PithaniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...