main page

SSR Case:ड्रग केस में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली मिली बेल, शादी के बाद 2 जुलाई को करेंगे सरेंडर

Updated 18 June, 2021 07:14:14 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को को हाल ही में एनसीबी  ने फिर गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सिद्धार्थ ने शादी का हवाला देते हुए जमनात मांगी थी। वहीं अब उन्हें बेल मिल गई है। सिद्धार्थ को मानवीय आधार पर अंतरिम जमानत दी गई है जहां उन्हें कहा गया है कि वो 2 जुलाई को फिर आत्मसमर्पण करेंगे।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को को हाल ही में एनसीबी  ने फिर गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सिद्धार्थ ने शादी का हवाला देते हुए जमनात मांगी थी। वहीं अब उन्हें बेल मिल गई है। सिद्धार्थ को मानवीय आधार पर अंतरिम जमानत दी गई है जहां उन्हें कहा गया है कि वो 2 जुलाई को फिर आत्मसमर्पण करेंगे।

Bollywood Tadka

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निर्देशक समीर वानखेड़े ने इस ममाले पर बात करते हुए कहा कि पिठानी को उनकी शादी के लिए 10 दिन की राहत दी गई है। उन्हें 2 जुलाई को वापस सरेंडर करना होगा।

Bollywood Tadka

इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी के द्वारा जमानत अर्जी दिए जाने पर समीर वानखेड़े ने कहा था-हमें सगाई के बारे में बताया गया था लेकिन शादी की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई। शादी के बारे में चर्चा भी नहीं की गई। इन सब का हमारे केस से कोई लेना-देना नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 मई को सिद्धार्थ को हैद्राबाद से गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पिठानी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े ड्रग केस में सामने आया था जिसके बाद से पुलिस उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Bollywood Tadka

वहीं ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चकवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा सुशांत के स्टाफ में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में एनसीबी की टीम ने सुशांत के नौकर केशव और नीरज से पूछताछ की थी और उन दोनों ने ड्रग्स मामले में सिद्धार्थ पिठानी की तरफ इशारा किया। 


sushant singh rajputflatmatesiddharth pithanigrantedinterim bailmarriagedrug caseSSR caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...