main page

रेहा और उनकी मां को लेकर सुशांत के दोस्त महेश का बड़ा खुलासा, कहा-'लाॅकडाउन से पहले नौकर से लेकर बाॅडीगार्ड सबको....

Updated 31 July, 2020 01:08:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने पटना में रेहा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने रेहा पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं अब बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आकर इस केस की जांच कर रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने पटना में रेहा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने रेहा पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं अब बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आकर इस केस की जांच कर रही है। हाल ही में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से पूछताछ की गई।

Bollywood Tadka

अपने इस बयान में महेश शेट्टी ने कई खुलासे किए। खबरों के मुतबाकि सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी को बिहार पुलिस की ओर से केस में प्रमुख गवाह बनाया जा सकता है। पूछताछ में महेश शेट्टी ने पुलिस को बताया कि सुशांत के ज्यादातार कर्मचारियों को रेहा और उसकी मां ने ने बदल दिया था।

Bollywood Tadka

उनका यह भी कहना है कि सुशांत अपने परिवार और दोस्तों से बात करने के बाद अपना मोबाइल फोन रीसेट करते थे क्योंकि रेहा को सुशांत का परिवार और दोस्तों के साथ ज्यादा संपर्क में रहना पसंद नहीं था। लॉकडाउन से पहले सुशांत की ओर से बॉडीगार्ड को भी निकाल दिया था। 

Bollywood Tadka

 

बहन मीतू ने कही ये बात 

बिहार पुलिस ने सुशांतकी बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है। बिहार पुलिस को दिए बयान ने सुशांत की बहन मीतू सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया रेहा बुरी हालत में सुशांत को छोड़कर चली गई थी। मीतू सिंह ने बिहार पुलिस से हुई पूछताछ में 9 जून से लेकर 12 जून का पूरा घटनाक्रम बताया। उन्होंने कहा 8 जून को रेहा का उन्हें फोन आया था। इस दौरान रेहा ने उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया, जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर कुछ दिनों के लिए चली गई। इसके अलावा अंकिता भी रेहा को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

Sushant singh rajputMahesh ShettyReha ChakrabortyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...