main page

सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप का खुलासा, कहा-'मुझे आए थे कई 'पावरफुल लोगों' के मैसेज और कॉल,पूछ रहे थे उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया...

27 June, 2020 08:46:10 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री का काला सच सामने आ रहा है। इंडस्ट्री में एक बार नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया है। इस मामले में कई पावरफुल एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम भी सामने आए है,जिन्होनें इसे बढ़ावा दिया। ऐसे लोगों का सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उन एक्टर्स और प्रोड्यूसर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री का काला सच सामने आ रहा है। इंडस्ट्री में एक बार नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया है। इस मामले में कई पावरफुल एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम भी सामने आए है,जिन्होनें इसे बढ़ावा दिया। ऐसे लोगों का सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उन एक्टर्स और प्रोड्यूसर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत के जिगरी दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने भी एक इंटरव्यू के दौरान सबको चौंका देने वाला खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि सुशांत सिंह की मौत के बाद लोग कैसे रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

संदीप ने कहा सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन उनके पास कई 'पॉवरफुल लोगों' के मैसेज और कॉल आए थे, जिसमें वो उनसे पूछ रहे थे कि सुशांत के अंतिम संस्कार क्रिया में उन्हें न्यौता क्यों नहीं दिया गया। संदीप ने आगे कहा-'सुशांत की मौत के बाद कुछ लोग ऐसे भी है जो बहुत ज्यादा ड्रामा कर रहे हैं। जब अंतिम संस्कार से घर आने के बाद मैं नहाने गया था फिर जब नहा कर आया तो देखा मुझे कुछ कॉल और मैसेज आए है, जिसमें मुझसे लोग ये पूछ रहे थे कि उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया गया। इसके साथ ही मुझे ये भी मैसेज मिला जिसमें लिखा था- 'हम पॉवरफुल लोग हैं, तुमने हमें इन्वाइट नहीं किया।' मैं ऐसे लोगों से बस ये कहना चाह रहा हूं कि इन लोगों के दिमाग में क्या चल रहा है? ये सब सच में बहुत ही शॉकिंग है।'

Bollywood Tadka

संदीप सिंह ने आगे कहा- 'एकता कपूर भी सुशांत के निधन के कारण विवादों में थी लेकिन फिर भी वो अंतिम संस्कार वाले दिन वहां अपनी मर्जी से पहुंची थी। इसके अलावा श्रद्धा कपूर,कृति सेनन,वरुण शर्मा, रणदीप हुड्डा, विवेक ओबेराय जैसे स्टार्स भी वहां आकर बारिश में खड़े थे और सब रो रहे थे। वो सब भी तो अपनी मर्जी से ही पहुचें थे। सुशांत के दोस्त ने आगे कहा-' अब मुझे सुशांत कि मौत से ज्यादा, लोगों द्वारा की जा रही ऐसी हरकतों पर बेहद दुख हो रहा है। संदीप ने सुशांत की मौत की वजहों पर कमेंट करने वालो के लिए भी टिपण्णी कि है।

Bollywood Tadka

संदीप ने कहा जो लोग ये कह रहे हैं कि सुशांत से 7 फिल्म छीन ली गई इसलिए उसने आत्महत्या की है। कुछ लोग उसके रिलेशनशिप स्टेटस पर आरोप लगा रहे तो कुछ लोग ये भी कह रहे कि उसके पास पैसा नहीं था इसलिए ये सब हुआ तो मैं उन लोगों को बता दूं कि ये उसके सुसाइड करने को कोई ठोस नहीं है। यह उन सब लोगों द्वारा की गई कल्पनाएं हैं बस और कुछ नहीं। संदीप ने कहा सुशांत चाहे एक आउटसाइडर था लेकिन उसने यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन सहित कई बड़े मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया।

Bollywood Tadka

जो लोग ऐसी अफवाहें उड़ा रहे वो सब ना करे और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करे। इसके साथ ही उन्होंने कहा-' 'सुशांत के परिवार को थोड़ा अकेला छोड़ दीजिए, समझिए उसकी फैमिली के दुख को थो। परिवार के लिए कितना बड़ा दर्द है ये कि होनहार बच्चा चला गया।' बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही संदीप एक्टर के परिवार के साथ ढाल बनकर खड़ा रहा है। सुशांत के निधन की शाम संदीप को एक्टर की बहन को संभालते देखा गया था। इतना ही नहीं संदीप सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी सुशांत के घर लेकर पहुंचे थे। 


sushant singh rajputclose friendsandip singhreceived manyPowerful PeoplecallFuneralBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...