main page

सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप को मिली धमकी, लिखा 'आत्महत्या के लिए तैयार हो जाओ', दर्ज कराई शिकायत

10 October, 2020 11:47:09 AM

सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक्टर की मौत को चार महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है। लेकिन सुशांत केस में खुलासा करने वालों पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है। जी हां, सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने इस केस में कई बड़े खुलासे किए हैं, अब उनको जान की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक्टर की मौत को चार महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है। लेकिन सुशांत केस में खुलासा करने वालों पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है। जी हां, सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने इस केस में कई बड़े खुलासे किए हैं, अब उनको जान की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

Bollywood Tadka


इस बातकी जानकारी देते हुए सैमुअल ने  इससे जुड़ा स्क्रीनशॉट और कम्प्लेंट की कॉपी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। 
बता दें एक यूजर ने सैमुअल को इंस्टाग्राम पर लिखा था, शपक्ष लेकर कहता हूं कि तुम्हें पछताने का वक्त भी नहीं मिलेगा। आत्महत्या के लिए तैयार हो जाओ, तुम्हें भले ही माफिया ने बचा लिया हो, लेकिन दुनिया के बदले की ताकत से नहीं बचोगे!! ये मत भूलो कि शक्तिशाली डार्क वेब हैकर्स हमारा साथ दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस मैसेज के जवाब में सैमुअल ने लिखा, मैं IPC और IT Act 2013 के तहत तुम्हारे और तुम्हारे IP अड्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करवा रहा हूं। इस पर उस यूजर ने लिखा है, तुम मेरे और सारे SSR वॉरियर्स के खिलाफ जो ऐक्शन लेना चाहते हो ले लो नीच, गद्दार। इससे तुम्हारा खतरा और भी बढ़ जाएगा।

Bollywood Tadka


बता दें, बीते दिनों AIIMS ने सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को एक्टर की रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें सुशांत की मर्डर थ्योरी को नकारा गया है और कहा गया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुईं, उन्होंने सुसाइड किया है। इस रिपोर्ट से सुशांत के फैंस और परिवार वाले निराश दिखाई दे रहे हैं और उनके परिवार ने सीबीआई से दोबारा मेडिकल टीम गठित करने की मांग की है। 


Sushant SinghSamuel Haokipfiles complaintthreatenedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...