main page

सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे जिगरी दोस्त संदीप सिंह, फूल चढ़ाकर दी एक्टर को श्रद्धांजलि

30 June, 2020 09:56:29 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन बीत गए है लेकिन अभी भी एक्टर के चाहने वाले इस गम से उभर नहीं पाए हैं। वहीं कई स्टार्स, राजनेता  और सुशांत के दोस्तों ने उनके पटना वाले घर जाकर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वे सुशांत के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। 29 जून को सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप सिंह सुशांत के घर पहुंचे और सुशांत के पिता से मुलाकात की, उन्हें सांत्वना दी।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन बीत गए है लेकिन अभी भी एक्टर के चाहने वाले इस गम से उभर नहीं पाए हैं। वहीं कई स्टार्स, राजनेता  और सुशांत के दोस्तों ने उनके पटना वाले घर जाकर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वे सुशांत के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। 29 जून को सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप सिंह सुशांत के घर पहुंचे और सुशांत के पिता से मुलाकात की, उन्हें सांत्वना दी।

Bollywood Tadka

सुशांत और निर्माता संदीप सिंह के बीच लंबे समय से दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे को स्ट्रगलिंग के दिनों से जानते थे। जब सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अंतिम संस्कार के लिए मुंबई आया था तब संदीप सिंह ने ही पूरा इंतजाम किया था। इस दौरान संदीप ने अपने दोस्त की तस्वीर के आगे फूल चढ़ाए फिर उसकी फोटो पर टीका लगाया। Bollywood Tadka

सुशांत के जाने से संदीप भी बेहद सदमे में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि सुशांत बहुत ही अलग किस्म का लड़का था, वह आसानी से किसी को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताता था। बतौर दोस्त मुझे उसकी परेशानी समझनी चाहिए थी। 

Bollywood Tadka


करीबी ने संदीप पर लगाए कई आरोप

सुशांत के एक करीबी ने संदीप सिंह पर शक की सूई अटका कर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोतपाल ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है। इस खत के जरिए सुशांत के दोस्त ने संदीप से दोबारा पूछताछ करने की गुहार लगाई है। नीलोतपाल का कहना है कि संदीप से सुशांत के पोस्ट पर कमेंट डिलीट होने को लेकर पूछताछ की जाए। एक्टर के  फैमिली फ्रेंड ने संदीप पर शक जताते हुए कहा कि सुशांत के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट डिलीट हो रहे हैं जिसको लेकर दिग्गज एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी सवाल उठाया था।

Bollywood Tadka

करीबी नीलोतपाल ने लिखा-'संदीप ऐसा क्यों कर रहे हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में भी सरवाइव करना है। ये आदमी मीडिया में आकर उन लोगों को सपोर्ट कर रहा है जिस पर डाउट है। मैं आपसे यही विनति करता हूं कि संदीप सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए। सुशांत के निधन के बाद संदीप ने किसे किसे कॉल किया था और संदीप इस तरह की स्टेटमेंट क्यों दे रहे हैं। क्या वो किसी दबाव में हैं,इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई आवास में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह लंबे समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं। इस केस में अभी तक 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले में अब तक सुशांत सिंह राजपूत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर, सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिटानी सहित अन्य लोगों से पूछताछ की गई है। 


 


sushant Singh rajputbest friendsandip singhvisitresidencetributeBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...