main page

जिम पार्टनर का आरोप- सुशांत की हत्या में शामिल थे दो डैडी, रिया के पिता और 'शुगर डैडी' महेश भट्ट ने रची साजिश

24 August, 2020 01:21:42 PM

सुशांत सिंह केस में लगातार नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की दोस्त ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती के पिता सुशांत की तबीयत खबाब होने पर उन्हें दवाईयां देते थे और रिया भूत उनके मन में भूत प्रेत का डर पैदा करती थी। वहीं अब एक्टर के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने सुशांत की मौत को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह केस में लगातार नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की दोस्त ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती के पिता सुशांत की तबीयत खबाब होने पर उन्हें दवाईयां देते थे और रिया भूत उनके मन में भूत प्रेत का डर पैदा करती थी। वहीं अब एक्टर के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने सुशांत की मौत को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Bollywood Tadka


सुनील शुक्ला ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या दो डैडी द्वारा की गई थी। इसमें एक रिया के पिता इंद्रजीत और दूसरे उनके शुगर डैडी महेश भट्ट का शामिल हैं। उन्होंने कहा कि रिया अपने पिता के द्वारा सुशांत को दवाईयां देती थी, लेकिन जब रिया सुशांत का घर छोड़ कर चली गईं, तो उन्हें कौन दवाईयां देता था। घर में सुशांत के अलावा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत था।

Bollywood Tadka


सुनील ने पूरे दावे के साथ कहा कि सुशांत को कोई भी मानसिक प्रॉब्लम नहीं थी। वो सुशांत को जिम में मिलते थे और एक साथ वर्कआउट करते थे। उन्होंने कहा कि सुसांत मल्टीविटमिन सप्लीमेंट ले रहे थे।
बत दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हडकंप मच गया था। उस दिन से लगातार मामले की कानूनी कार्रवाई हो रही है। अब मामला सीबीआई के हाथों आ गया है और सीबीआई प्लानिंग के साथ केस को सुलझाने का काम कर रही है। 


 
 


sushant singhgym partnerallegeRhea chakrabortyfathermurderTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...