main page

स्मोकिंग छोड़ कृति सेनन संग वक्त बिताने का सपना देखते थे सुशांत, लीक हुआ एक्टर का हाथ से लिखा नोट

19 September, 2020 11:08:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने बीते गए हैं।  इतना समय बीत जाने के बाद भी सुशांत केस में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इन दिनों ईडी, सीबीआई और एनसीबी तीन बड़ी जांच एजेसियां मिलकर सुशांत केस की जांच कर रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने बीते गए हैं।  इतना समय बीत जाने के बाद भी सुशांत केस में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इन दिनों ईडी, सीबीआई और एनसीबी तीन बड़ी जांच एजेसियां मिलकर सुशांत केस की जांच कर रही है। बीते कुछ समय से लगातार सुशांत की वीडियोज, तस्वीरें और बाकी सबूत लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। इसी बीच सुशांत के हाथ से लिखा हुआ नोट मिला है। जो ये बताता है कि साल 2018 तक केदारनाथ फिल्म के पहले सुशांत अपनी लाइफ में कई पॅाजिटिव प्लानिंग कर रहे थे।

Bollywood Tadka

जिसमें काम से लेकर परिवार के साथ वक्त बिताने और स्मोकिंग नहीं करने का भी जिक्र किया गया है। आज तक की तरफ से जारी किया गया ये नोट साल 2018 में लिखा गया है जो कि सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस से बरामद किया गया है। इस नोट में सुशांतने अपनी पूरी दिनचर्या के बारे में लिखा है। इसके साथ ही इस नोट में सुशांत ने इस बात का भी जिक्र किया है कि वो क्या-क्या नए काम करना चाहते हैं ?

Bollywood Tadka

नोट में सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा- 'मैं सुबह ढाई बजे उठकर चाय पीना चाहता हूं। सुबह जल्दी नहाकर टेनिस खेलना चाहता हूं। मैं आर्चरी सीखना चाहता हूं। मैं स्मोकिंग भी बंद करना चाहता हूं। मैं फिल्म केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़ना चाहता हूं। इसके अलावा मैं अब कृति के साथ समय बिताना चाहता हूं।' नोट सामने आने के बाद लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि इसमें सुशांतने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन का जिक्र क्यों किया है ? जानकारी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनॉन एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों की डेटिंग की खबरें भी सुनने में आई थीं। 

Bollywood Tadka

वहीं एक दूसरे नोट में सुशांत ने अपने सपनों के बारे में भी जिक्र किया है। इस नोट में सुशांत ने साइंस, खुशी, अपने सपनों और फिजिक्स के बारे में बात की है। इसके अलावा इस नोट में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका और जीजा के बारे में भी कुछ बातें लिखी हैं। 

केस की बात करें तो सुशांत की मौत की वजह अभी सामने नहीं आ पायी है। हालांकि इस पूरे केस में ड्रग्स का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंंत को हिरासत में ले लिया गया है।


sushant singh rajputhand writtennoteyear 2018viralno smokingkriti sanonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...