main page

SSR Case: NCB की हिरासत में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल म‍िरांडा,दफ्तर ले जाकर पूछताछ

Updated 04 September, 2020 10:13:26 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग लिंक को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो टीम ने हाल ही में एक बड़ा एक्शन लिया। एनसीबी टीम ने शुक्रवार सुबह 6:40 बजे  सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के घर र अलग-अलग छापेमारी की। करीब दो घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद एनसीबी की टीम ने सुशांत के हाउस मैनेजर  सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। उन्‍हें एनसीबी दफ्तर ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ होगी। उन पर ड्रग्‍स खरीदने और ड्रग्‍स लेने के आरोप हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग लिंक को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो टीम ने हाल ही में एक बड़ा एक्शन लिया। एनसीबी टीम ने शुक्रवार सुबह 6:40 बजे  सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के घर र अलग-अलग छापेमारी की। करीब दो घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद एनसीबी की टीम ने सुशांत के हाउस मैनेजर  सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। उन्‍हें एनसीबी दफ्तर ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ होगी। उन पर ड्रग्‍स खरीदने और ड्रग्‍स लेने के आरोप हैं।

Bollywood Tadka

शुक्रवार सुबह एनसीबी की टीम के साथ ही मुंबई पुलिस की टीम भी सैमुअल के घर पहुंची थी।जानकारी के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन में उनके घर से कोई खास सबूत नहीं मिले हैं। सैमुअल पर आरोप है कि उन्‍होंने शौविक चक्रवर्ती के लिए ड्रग्‍स खरीदे थे।

Bollywood Tadka

एनसीबी के पास सैमुअल की कॉल हिस्‍ट्री भी है। इस कॉल हिस्‍ट्री में आरोपी ड्रग पैडलर जैद विलात्रा के साथ बातचीत का जिक्र है। इसके अलावा जैद और शौविक के बीच 10 हजार रुपए का लेन-देन भी हुआ है, जिसके एवज में ड्रग्‍स खरीदे गए हैं।

Bollywood Tadka


एनसीबी के पास सबूत के तौर पर अभी तक वॉट्सऐप चैट हैं। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल म‍िरांडा के कॉल ड‍िटेल्‍स हैं, ज‍िनमें इनके और ड्रग पेडलर्स की बातचीत का सबूत है। इसके अलावा पैसों के लेन-देन के सबूत भी हैं। इसके अलावा 67 एनडीपीसी एक्‍ट के तहत आरोपी ड्रग पेडलर्स के बयान हैं, जिनके बिनाह पर ग‍िरफ्तारी हो सकती है।

Bollywood Tadka

रिया के भाई शौविक ने करवाई थी सैमुअल और जैद की मुलाकात 

बताया जाता है क‍ि शौविक और अब्‍दुल बासित परिहार की मुलाकात एक फुटबॉल क्‍लब में हुई थी। यहीं दोनों की दोस्‍ती बढ़ी और अब्‍दुल ने शौविक को जैद से म‍िलवाया। जैद से सैमुअल म‍िरांडा को शौविक ने म‍िलवाया। अब्‍दुल बासित परिहार कई बार शौविक के घर भी आ चुके हैं।

: Smita Sharma

sushant singh rajputhouse managersamuel mirandadetainedncbinterrogationshowik chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...