main page

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, कुछ ही घंटों में मिले 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज

07 July, 2020 10:24:40 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' का ट्रेलर 6 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है यानि ट्रेलर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स मिले। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ 15 घंटे हुए हैं और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है यानि ट्रेलर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स मिले। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ 15 घंटे हुए हैं और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। सुशांत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं और उनके ट्रेलर के व्यूज से पता चलता है कि सच में उनके फैंस सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के लिए कितने उतावले हैं। बता दें 'दिल बेचारा 'के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही इसे 55 हजार लाइक्‍स म‍िल चुके थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर इसे बार-बार देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्म 'दिल बेचारा' का डायरेक्‍शन मुकेश छाबड़ा किया है। फिल्म में सुशांत सिंह के साथ एक्ट्रेस संजना संघी उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्‍म में सुशांत और संजन के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी अहम रोल में शामिल हैं। फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Bollywood Tadka


याद दिला दे सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन फैंस को ये यकीन नहीं आ रहा कि उनकी मौत एक आत्महत्या है, सुशांत की मौत को मर्डर बताया जा रहा है। इस लिए उनके न्याय के लिए फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 
 


Sushant singh rajputfilmDil Becharatrailer20 million viewsfew hoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...