main page

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ये डायलॉग सुन फैंस हुए इमोशनल, ट्रेलर देख बोले-'आपकी स्माइल कभी नहीं भूल पाएंगे'

Updated 07 July, 2020 11:16:57 AM

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंससुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दिल बेचारा और हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहा है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंससुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दिल बेचारा और हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहा है। फैन्स ट्रेलर को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। वे सुशांत को काफी मिस कर रहे हैं। ट्विटर पर फैंस ट्रेलर को देख अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

देखें फैंस के सोशल मीडिया रिएक्शन

Bollywood Tadka

 

आखिरी फिल्म में भी जीने की प्रेरणा दे गए सुशांत सिंह राजपूत

इस ट्रेलर में कई ऐसे लम्हें हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी इमोशनल हो जाते हैं हालांकि एक डायलॉग ऐसा है जो ना केवल काफी अच्छा लिखा गया है। सुशांत कहते हैं कि 'जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत के इस डायलाॅग को सुनने के बाद फैंस के दिमाग में एक बार फिर ये सवाल उठा कि आखिर लोगों को मुश्किल का सामना करने की प्रेरणा देने वाले सुशांत ने आखिर क्यों सुसाइड किया। 

Bollywood Tadka

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना संघी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputlast moviedil becharatrailer outfansemotionalsanjana sanghiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...