main page

गणेश उत्सव में 'भाई' सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे हर्षद चोपड़ा, 12 साल पहले  'किस देश में है मेरा दिल' में साथ किया था काम

Updated 20 August, 2020 12:18:00 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है। परिवार के साथ-साथ फैंस से लेकर करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार न्याय की मांग के लिए आवाज उठा रहे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है। परिवार के साथ-साथ फैंस से लेकर करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार न्याय की मांग के लिए आवाज उठा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया है। SC के इस फैसले से हर कोई खुश है। इसी बीच सुशांत के  ऑनस्क्रीन भाई हर्षद चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दिवंगत एक्टर को स्पेशल ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

हर्षद चोपड़ा गणपति उत्सव के एक इवेंट पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए नजर आने वाले है। स्टार प्लस द्वारा जारी किए गए प्रोमो को देखने के बाद तो हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी। प्रोमो में हर्षद चोपड़ा सुशांत की फिल्म राब्ता' के खूबसूरत गाने 'इक वारी आ' पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हर्षद चोपड़ा ने टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' में सुशांत के साथ काम किया था। सुशांत का यह डेब्यू टीवी शो था और इसमें वह और हर्षद चोपड़ा भाई बने थे।   'किस देश में है मेरा दिल' में साथ काम करने के दौरान हर्षद और सुशांत में गहरी दोस्ती हो गई थी। यह शो 2008 में ऑन-एयर हुआ था। इस शो के बाद एकता ने अगले शो 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत को बतौर लीड हीरो साइन किया था।

 

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputonscreen brotherharshad chopraemotional tributeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...