main page

अब रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के चैट आई सामने, सुशांत ने किया था ड्रग्स छोड़ने का वादा!

Updated 26 August, 2020 12:23:21 PM

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब ड्रग एंगल को लेकर भी सीबीआई जांच का दायरा बढ़ा रही है। सूत्रों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी एक्शन में है और जल्द ही इसकी जांच कर सकता है। इसी बीच एक्टर रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का एक वाट्स एप चैट सामने आया है। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये चैट जनवरी 2020 के हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब ड्रग एंगल को लेकर भी सीबीआई जांच का दायरा बढ़ा रही है। सूत्रों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी एक्शन में है और जल्द ही इसकी जांच कर सकता है। इसी बीच एक्टर रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का एक वाट्स एप चैट सामने आया है। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये चैट जनवरी 2020 के हैं।

Bollywood Tadka

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एक मीटिंग में डॉक्टर ने सुशांत को तुंरत इलाज की जरूरत बताई थी और इसे सुनने के बाद सुशांत कथित तौर पर रोने लगे थे। इन चैट्स में 'Shruti 2' के नाम से सेव कॉन्टैक्ट ने रिया से कहा कि सुशांत ने एक दिन पहले से ड्रग्स लेना छोड़ दिया है। श्रुति नाम के इस कॉन्टैक्ट ने रिया को चैट में बताया कि सुशांत अब सोने के लिए चले गए हैं और वह अब जा रही हैं। चैट में यह भी कहा गया है कि लगातार इलाज के बावजूद सुशांत पर असर बहुत कम हो रहा है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा इस मैसेज में लिखा था कि बहुत मैडिकल ट्रीटमेंट मे बाद भी सुशांत ठीक नहीं हुआ और उसे अपने ट्रीटमेंट को लेकर आगे डाॅक्टर से सलाह लेनी होगी। सामने आईं इन चैट्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे रिया यहां सुशांत को ड्रग्स लेने से की आदत छुड़वा रही थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने कुछ चैट्स के शेयर किए थे। ये चैट सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्युल मीरांडा, एक औरत जया शाह, गौरव आर्या के साथ हुए थे। इस चैट में लिखा-'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा- 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है।

Bollywood Tadka

MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं-'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।चौथी चैट में रिया कहती हैं, 'थैंक्‍यू सो मच।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।'

 Bollywood Tadka

टैलेंट मैनेजर जया साहा को भेजा समन

सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। यह समन रिया और जया साहा की चैट के बाद ईडी ने भेजा है। 

 

 

: Smita Sharma

Sushant singh rajputmarijuanaWhatsApp chatRhea ChakrabortyShruti ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...