main page

डॉक्‍टर चावड़ा का खुलासा: एक्स गर्लफ्रेंड को कभी भुला नहीं पाए सुशांत सिंह राजपूत, ए‍क साल से डिप्रेशन में था एक्टर

Updated 19 June, 2020 04:41:31 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड जैसा कठोर कदम क्यों उठाया यह अब भी सवाल बना हुआ है। सुशांत के सुसाइड के बाद खबरें आई किं एक्टर डिप्रेशन से पीड़ित थे और वह इसका इलाज करवा रहे थे। वहीं अब मुंबई पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है। एक्टर के डाॅक्टर ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड जैसा कठोर कदम क्यों उठाया यह अब भी सवाल बना हुआ है। सुशांत के सुसाइड के बाद खबरें आई किं एक्टर डिप्रेशन से पीड़ित थे और वह इसका इलाज करवा रहे थे। वहीं अब मुंबई पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है। एक्टर के डाॅक्टर ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka

ब्रेकिंग बूम की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत अपनी 'पवित्र रिश्‍ता' को-एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे को भूला नहीं पाए थे। उन्हें अंकिता संग किए ब्रे‍कअप को लेकर पछतावा थाष सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार डॉक्टर से मिले थे।

Bollywood Tadka

एक साल से डिप्रेशन में था एक्टर

डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और रात को उन्‍हें नींद नहीं आती थी। उनके मन में अजीब-अजीब ख्‍याल आते थे।  अंकिता लोखंडे के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बाद में कुछ और असफल रिश्तों ने एक्टर को एहसास दिलाया कि कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं डॉक्टर ने एक्ट्रेस कृति सेनन और एक निर्देशक की बेटी के नाम का खुलासा किया था जिसके साथ सुशांत रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी कारण दोनों रिश्के खत्म हो गए। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत एक चीज को अलग-अलग तरीके से सोचते थे

Bollywood Tadka

अंकिता को कभी भुला नहीं पाए सुशांत 

अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत को उनकी जैसी गर्लफ्रेंड कभी नहीं मिली। डाॅक्टर ने पुलिस को बताया सुशांत अंकिता लोखंडे को मिस करते थे। सुशांत डाॅक्टर को बताते थे कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई। उन्हें अहसास हो गया था कि अंकिता के साथ ब्रेकअप करके उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की है।

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputpsychiatristkersi chavdarevealactorusedregretbreak upankita lokhandeBollywoodCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...