main page

Sushant Singh Case: बिहार पुलिस की निगरानी में है रेहा चक्रवती

01 August, 2020 06:21:33 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कोई ठोस सबूत हाथ न लगने पर एक्टर के पिता केके सिंह ने ये केस बिहार पुलिस के हाथ थमा दिया है। पटना के स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद ही बिहार पुलिस काफी एक्टिव दिखाई दे रही है और मामले को जांचने मुंबई आई हुई है। इस केस में सबसे ज्यादा आरोपों के घेरे में रेहा चक्रवर्ती आ रहा है। हाल ही में उनसे जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है। बिहार पुलिस का कहना है कि रेहा उनकी निगरानी में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कोई ठोस सबूत हाथ न लगने पर एक्टर के पिता केके सिंह ने ये केस बिहार पुलिस के हाथ थमा दिया है। पटना के स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद ही बिहार पुलिस काफी एक्टिव दिखाई दे रही है और मामले को जांचने मुंबई आई हुई है। इस केस में सबसे ज्यादा आरोपों के घेरे में रेहा चक्रवर्ती आ रहा है। हाल ही में उनसे जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है। बिहार पुलिस का कहना है कि रेहा उनकी निगरानी में है।


हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई से एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस ने रिपोर्ट्स को बताया कि रेहा चक्रवर्ती हमारी निगरानी में है। फिलहाल पुलिस ने ये नहीं बताया है कि वो इस मामले में एक्ट्रेस के कब जांच करेगी।

Bollywood Tadka
ये भी बता दें कि बिहार पुलिस ने पूछताछ के लिए कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर रो कंसर्न किया, लेकिन उन्हें वहां मिलने की इजाजत नहीं दी गई। मालूम हो तो कूपर हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था।  

Bollywood Tadka


sushant singhrumouredgirlfriendRhea ChakrabortysupervisionBihar PoliceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...