main page

सुशांत के भाई नीरज ने रिया के खिलाफ उगला जहर, बोले 'विषकन्या गैंग से वो आती है, कुकर्म पर पर्दा डालने से नहीं बच सकती'

28 August, 2020 04:00:30 PM

सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार एक इंटरव्यू में कई खुलासे किये। जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। इस दौरान रिया ने कई दावे के साथ अपनी सफाई पेश की और बताया कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार एक इंटरव्यू में कई खुलासे किये। जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। इस दौरान रिया ने कई दावे के साथ अपनी सफाई पेश की और बताया कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। इस इंटरव्यू के बाद कई स्टार्स और लोगों ने रिया की निंदा की है। इसी बीच सुशांत के परिवार ने भी रिया के बयानों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में सुशांत सिंह के भाई नीरज सिंह बबलू ने रिया के खिलाफ जहर उगला है।

Bollywood Tadka


मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान रिया कई बार मुस्कुराती हुई भी नजर आईं। जो कि राजपूत परिवार को बहुत खली। अब नीरज ने रिया को लेकर कहा ' इंटरव्यू में कई दफे रिया की मुस्कुराहट उसके  विषकन्या होने की बात साबित करती है। अब तो उसे जेल जाना ही होगा। 

Bollywood Tadka


नीरज सिंह ने आगे कहा, ''रिया का इंटरव्यू प्लाट किया गया थ। सवाल जवाब एक व्यक्ति का ही, हमलोग मुस्कुरा नहीं रहे और वो मुस्कुरा कर जवाब दे रही है, विषकन्या गैंग से वो आती है, कुकर्म पर पर्दा डालने से वो बच नही सकती। जब कोई विषकन्या किसी के पीछे पड़े तो कुछ भी संभव है,सुशांत की जिंदगी में रिया के आने से ही परिवारिक दूरी बढ़ी है। सुशांत एक पारिवारिक लड़का था।  क्या उसके मां से उसकी मुलाकात हुई थी, ये तमाम चीजे साजिश का हिस्सा हैं।

Bollywood Tadka

 

रिया के चैट खुलासे पर नीरज बोले, उसके व्हाट्सएप चैट से काफी खुलासे हुए हैं। वो काइ पो चे फिल्म से सुशांत के साथ थी और उसने ही उसे सुसािड के लिए उकसाया होगा। चैट से ये भी साबित होता है कि रिया सुशांत को नशे की लत लगाने की कोशिश कर रही थी।

  
 


Sushant singhbrotherNeeraj singh bablooRhea interviewBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...