main page

सुशांत की दोस्त का खुलासा- एक्टर के लिए दवाईयां लाते थे रिया के पिता, मन में भूत प्रेत का डर पैदा करती थीं एक्ट्रेस

Updated 24 August, 2020 11:32:05 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मौत के बाद लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है और आए दिन नए खुलासे सामने आते हैं। अब हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने नए खुलासे को लेकर ने खुलासे किए है। जिसमें उन्होंने बताया कि रिया सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रही थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मौत के बाद लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है और आए दिन नए खुलासे सामने आते हैं। अब हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने नए खुलासे को लेकर ने खुलासे किए है। जिसमें उन्होंने बताया कि रिया सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रही थी। 

Bollywood Tadka
सुशांत और रिया की इस दोस्त ने मीडिया को बताया कि रिया का सुशांत के पैसों पर पूरा कंट्रोल था। वो उनके पैसों को अपने ऊपर और शॉपिंग के लिए खर्च करती थी। जबकि इन आरोपों पर रिया का कहना है कि उन्होंने सुशांत का एक भी पैसा खर्च नहीं किया। 

Bollywood Tadka


सुशांत की इस दोस्त का कहना है कि सुशांत के मन ने रिया भूत प्रेत का डर पैदा करती थी और जब उन्होने इसे रोकने की कोशिश की तो उसने उनका घर में आना बंद कर दिया। जब सुशांत की तबीयत खराब होती थी तो रिया के पिता सुशांत के लिए दवाईयां लेकर आते थे।

Bollywood Tadka


बता दें अब इस मामले में सीबीआई पूरी प्लानिंग के साथ जांच कर रही है और अब तक सुशांत के कुक नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और हेल्पर दीपेश से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन तीनों के बयान में काफी अंतर है। वहीं अब खबर है कि सीबीआई की टीम आज यानि सोमवार को रिया चक्रवर्ती को समन भेजकर पूछताछ कर सकती है।

 
 

 

: suman prajapati

Sushan singhfriendRhea chakrabortyfathermedicinesactorBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...