main page

सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा 'बड़े लोगों के साथ ड्रग्स न लिया जाए तो नहीं मिलता फिल्मों में काम'

16 September, 2020 12:17:03 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सामने आया ड्रग कनेक्शन स्टार्स के लिए सिरदर्दी बना हुआ है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की ड्रग के लेन-देन में गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि, उनके बाद अब कई स्टार्स की ड्रग पोल खुल रही है। अब हाल ही में प्रोडयूसर और सुशांत के दोस्त युवराज ने ड्रग्स लेने के ऊपर अपनी जुबान खोली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सामने आया ड्रग कनेक्शन स्टार्स के लिए सिरदर्दी बना हुआ है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की ड्रग के लेन-देन में गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि, उनके बाद अब कई स्टार्स की ड्रग पोल खुल रही है। अब हाल ही में प्रोडयूसर और सुशांत के दोस्त युवराज ने ड्रग्स लेने के ऊपर अपनी जुबान खोली है।

Bollywood Tadka


युवराज ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं। मैं सुशांत को सिर्फ काम के तौर पर जानता था। हम दोनों ने करीब तीन साल तक ऑडियंस दिए। स्ट्रगल के दिनों में हम एक दूसरे को जानने लगे। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती हो गई। जहां तक मैं सुशांत को जानता हूं, वो काफी मेहनती और संघर्षी थे। मेरा मानना है कि सुशांत के लिए ऐसी बाते करना ठीक नहीं हैं. लेकिन जो लोग उनके ज्यादा करीब थे वो शायद उन्हें और भी अच्छे से जानते हों।

Bollywood Tadka


ड्रग्स के इस्तेमाल पर सुशांत के दोस्त ने कहा , इंडस्ट्री में ड्रग्स का बहुत ज्यादा चलन है। बडे स्टार्स बड़ी पार्टियों में अधिक मात्रा में ड्रग्स का सेवन करते हैं। अगर बड़े लोगों के साथ ड्रग न लिया जाए तो वो आपको फिल्मों में काम करने का मौका नहीं देते।

Bollywood Tadka

 

अगर आप ड्रग के सर्कल में नहीं आते तो आउटकास्ट करेंगे, आपके टार्गेट को नीचा करेंगे और आपको नीचा दिखाया जाता है। सुशांत को भी ये सब फेस करना पड़ रहा था और मैं भी यही कर रहा हूं। इसी वजह से मेरे हाथ से तीन चार फिल्में निकल गई और वो फिल्म स्टार्स किड्स के हाथ लग गईं। 

 


Sushant singhfriendYuvrajbreak silencedrugbollywood industryBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...