main page

दिवंगत एक्टर सुशांत के भाई की बिगड़ी हालात, सीने में दर्द उठने बाद पटना के निजी हाॅस्पिटल में भर्ती BJP विधायक

16 October, 2020 10:42:24 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की तबियत बिगड़ गई। नीरज कुमार सिंह बबलू जी के सीने में दर्द हुआ।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की तबियत बिगड़ गई। नीरज कुमार सिंह बबलू जी के सीने में दर्द हुआ।

Bollywood Tadka

उन्हें निजी हाॅस्पिटल ने पटना रेफर किया। सुशांत के चचेरे भाई जीवक हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती हैं। खबरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

 

 

बीजेपी विधायक के दफ्तर की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान नीरज सिंह को अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया। जहां निजी अस्पताल में वे भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीरज कुमार सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में काफी मुखरता से आवाज उठाई थी। वह कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। सुशांत की मौत को लेकर इन्होंने शुरुआती समय में ही कहा था कि उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है।


sushant singh rajputbrotherniraj singhadmittedpatna hospitalheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...