main page

सुशांत सिंह की डेड बॉडी का होगा कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर नहीं होगा पोस्टमार्टम

Updated 14 June, 2020 06:52:39 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है तो वहीं एक्टर के फैमिली मैंम्बरों का   सुशांत बडे समझदार इंसान थे, वो सुसाइड करने वालों में से नहीं थे, ऐसे में इस मामले की जांच होनी चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है तो वहीं एक्टर के फैमिली मैंम्बरों का   सुशांत बडे समझदार इंसान थे, वो सुसाइड करने वालों में से नहीं थे, ऐसे में इस मामले की जांच होनी चाहिए। 

Bollywood Tadka
बता दें, उनके सुसाइड के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और एंम्बूलेंस के जरिए उनकी डेड बॉडी अस्पताल ले जाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को स्वैब लिया गया है और अब उन्हें टेस्टिंग लैब भेजा जाएगा। यानि उनके डेड बॉडी का कोरोना टेस्ट होगा। अगर सुशांत की रिपोर्ट कोविड 19 पॉजिटिव आती है तो फिलहाल पोस्टमॉर्टम नहीं किया जाएगा।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कोरोना काल में किसी भी शव का पोस्टमॉर्टम से पहले कोविड टेस्ट किया जाता है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे एक साइड कर दिया जाता है।

Edited By: suman prajapati

Sushant Singhdead bodycorona testTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...