main page

अब बिहार पुलिस के हाथ लगी ये बड़ी जानकारी, फोन में अपने नाम का सिम कार्ड इस्तेमाल नहीं करते थे सुशांत

Updated 02 August, 2020 06:18:15 PM

सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार पुलिस दिन रात एक तक मामले को सुलझाने में लगी हुई है। पुलिस ने अब तक सुशांत की बैंक डिटेल से लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। फिर से पुलिस के हाथ एक नया सबूत हासिल हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार पुलिस दिन रात एक तक मामले को सुलझाने में लगी हुई है। पुलिस ने अब तक सुशांत की बैंक डिटेल से लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। फिर से पुलिस के हाथ एक नया सबूत हासिल हुआ है। हाल ही में बिहार पुलिस ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह अपने नाम पर सिम कार्ड का इस्तेमाल नहीं करते थे। ये जानकारी पुलिस को उनकी फोन कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स ट्रैक करने के बाद पता चली है।

Bollywood Tadka


खबरों की माने तो सुशांत जिन सिम कार्ड का इस्तेमाल करते थे, उनमें सेकोई भी सुशाांत के नाम पर पंजीकृत नहीं था। बता दें उनमें से एक सिम कार्ड सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर पंजीकृत था। अब बिहार पुलिस उस फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड को ट्रैक कर रही है। 

Bollywood Tadka


बता दें बिहार पुलिस रविवार से ही मामला दर्ज कराने के बाद से एक्शन में आई हुई है,जिसके चलते वो मुंबई में लगातार जांच पड़ताल करने में लगी हुई है। 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Sushant singhnameSIM cardphoneBollywood NewsTelevisionBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...