main page

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने रखी प्रेयर मीट, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को शामिल होने से किया इंकार!

Updated 20 June, 2020 12:57:52 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उनके परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। वीरवार को सुशांत के परिवार ने पटना में उनका अस्थि विर्सजन किया।वहीं सोमवार को सुशांत के परिवार ने प्रेयर मीटिंग रखी है। खबर आ रही है कि प्रेयर मीट में सुशांत की फैमिली ने एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को शामिल होने की इजाजत देने से इंकार कर दिया है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उनके परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। वीरवार को सुशांत के परिवार ने पटना में उनका अस्थि विर्सजन किया।

Bollywood Tadka

वहीं सोमवार को सुशांत के परिवार ने प्रेयर मीटिंग रखी है। खबर आ रही है कि प्रेयर मीट में सुशांत की फैमिली ने एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को शामिल होने की इजाजत देने से इंकार कर दिया है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि सुशांत का परिवार थोड़ा कंफर्टेबल नहीं है इसलिए उन्होंने ऐसा किया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो जब रेहा एक्टर के  अंतिम संस्कार पर गईं थी तो किसी ने उनसे बात नहीं की। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लाॅकडाउन में सुशांत और रेहा एक साथ रह रहे थे। सुसाइड से कुछ दिन पहले ही एक्टर ने रेहा को उनके घर वापस भेजा था। सुसाइड करने से पहले सुशांत ने रेहा को काॅल भी किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी काॅल नहीं उठाई थी।

 

Bollywood Tadka

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने हाल ही में रेहा से पूछताछ की। रेहा सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचीं और करीब 9 से 11 घंटे बाद बाहर निकलीं। पुलिस ने इंटेरोगेशन के दौरान रेहा से सुशांत संग उनके निजी रिश्ते, शादी और दोस्तों संग उनकी बॉन्डिंग, डिप्रेशन और इंडस्ट्री के साथ सुशांत सिंह के रिश्तों से जुड़े कई सवाल पूछे। रेहा ने पुलिस के बताया कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पैंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया था हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रेहा ने यह मकान छोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट के अनुसार, रेहा ने यह भी माना है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दोनों की लड़ाई हुई थी। हालांकि बाद में दोनों ने मैसेज और फोन से बातचीत भी की। रेहा ने पुलिस को लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजेज भी दिखाए। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। एक्टर बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।
 

: Smita Sharma

sushant singhfamilyrhea chakrabortyprayer meetBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...