main page

सुशांत सिंह के पिता ने नहीं की सीबीआई जांच की मांग, परिवार ने ट्विटर अकाउंट को बताया Fake

05 July, 2020 10:15:27 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके न्याय के लिए तेजी से मांग उठ रही हैं। फैंस के साथ उनके परिवार वालों ने भी सुशांत के न्याय के लिए मांग की हैं। इसी बीच ट्विटर पर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बेटे के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी। लेकि

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके न्याय के लिए तेजी से मांग उठ रही हैं। फैंस के साथ उनके परिवार वालों ने भी सुशांत के न्याय के लिए मांग की हैं। इसी बीच ट्विटर पर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बेटे के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी। लेकिन हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि वो ट्वीट फर्जी था,यानि वो सुशांत के पिता का ट्विटर अकाउंट नहीं था। 

Bollywood Tadka


हाल ही में सुशांत के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सुशांत के पिता केके सिंह किसी भी तरह के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वो फर्जी खबरे फैलाकर कनफ्यूजन पैदा न करें। 

Bollywood Tadka


बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जो ट्वीट वायरल हुआ था, वो केके सिंह पर था। इस यूजर नाम से किए गए ट्वीट में सुशांत के बारे में भावुक बातें कही गई थीं।  

Bollywood Tadka


केके सिंह के नाम से इस ट्वीट को देख लोग इसे सच मान बैठे थे और रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे थे। इस वायरल ट्वीट को अब तक 16,000 से ज्यादा बार लाइक और 6000 बार रीट्वीट किया जा चुका है।


Sushant singhfamilyrevealsKK SinghTwitter accountfakeTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...