main page

सुशांत सिंह के पिता का बड़ा खुलासा 'चांद पर जाने का शौकीन था बेटा, उपग्रह पर खरीद रखी थी अपनी जमीन'

27 June, 2020 09:58:37 AM

इकलौते बेटे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह पूरी तरह टूट गए हैं और बेटे की मौत को अभी तक भूला नहीं पा रहे हैं। सुशांत की मौत को लेकर उनके पिता ने मीडिया के साथ बातचीत की और कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में केके सिंह ने बताया कि उनके बेटे को चांत के प्रति काफी जुनून था और उन्होंने वहां जमीन भी खरीद रखी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. इकलौते बेटे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह पूरी तरह टूट गए हैं और बेटे की मौत को अभी तक भूला नहीं पा रहे हैं। सुशांत की मौत को लेकर उनके पिता ने मीडिया के साथ बातचीत की और कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में केके सिंह ने बताया कि उनके बेटे को चांत के प्रति काफी जुनून था और उन्होंने वहां जमीन भी खरीद रखी थी।

Bollywood Tadka


सुशांत सिंह के पिता ने बताया कि सुशांत से जब उनकी आखिरी बार बात हुई थी तो उसने कहा था  कि कोरोना के बाद उसकी एक फिल्म आ रही है। उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं, करेंगे। इतना ही नहीं उनके पिता ने खुलासा किया कि सुशांत को चांद पे जाने का बहुत शौंक था और उन्होंने वहां जमीन भी खरीद रखी थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा, सुशांत ने चांद पे अपना प्लॉट खरीदा था, जिसे वो 55 लाख के बायनोकुलर (दूरबीन) से देखता था।

Bollywood Tadka
बता दें 14 जून को सुशांत की मौत के बाद 18 जून को उनकी अस्तियां पटना के गंगा नदी में विसर्जित की गईं थीं। बीते दिन यानि 26 जून को पटना में सुशांत की तेहरवी हुई थी।


 


sushant singhfatherrevealedlandmoonTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...