main page

सुशांत सिंह राजपूत की चमकी किस्मत, एक साथ हाथ लगी 12 फिल्में

Updated 09 January, 2019 01:40:21 AM

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ''केदारनाथ'' को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। अब एक महीने बाद ही इस फिल्म के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत की एक और मूवी रिलीज...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। अब एक महीने बाद ही इस फिल्म के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत की एक और मूवी रिलीज के लिए तैयार है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'सोन चिरैया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि फिल्म चंबल के बीहड़ों पर आधारित है, और चंबल का नाम आने पर जाहिर है डाकू तो आएंगे ही। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में डाकू का ही किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka
इसी के साथ बड़ी खबर ये भी है कि सुशांत सिंह राजपूत के पास अभी करीब 12 फिल्मों के ऑफर हैं, जिस कारण उनका शेड्यूल बिजी है। जी हां, खबरों की मानें तो सुशांत को 12 फिल्मों के ऑफर मिलें हैं, जिनमें किजी और मैनी और छीछोरे जैसी फिल्में साइन कर चुके हैं। फिल्म 'केदारनाथ' के बाद उनके सितारें बुलंदियां छू रहे हैं। नया साल उनके लिए काफी लकी साबित होने वाला है। होगा भी क्यों नही...उन्हें 12 फिल्मों के ऑफर जो मिल गए हैं।
Bollywood Tadka
खबरें ये भी हैं कि सुशांत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ फिल्म सबंधी बातचीत कर रहे हैं। एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सुशांत ने बताया, "मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं।"
Bollywood Tadka
"मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं।"  सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कुछ युवा सितारों में से हैं जो अपने लुक से काफी प्रयोग करते रहते हैं।

 

: Pawan Insha

Sushant singh rajputbollywood hindi news12 moviebollywood moviebollywood latest movie newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...