main page

सुशांत की मौत से पहले के इन 2 अनदेखे वीडियोज को देख फूटा फैंस का गुस्सा-कहा-'नालायक लड़की ये क्या कर दिया.....

09 September, 2020 01:18:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कल NCB ने ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया। NCB मे रिया को 4 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया है। वहीं रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज भी कर दिया है। इसी बीच सुशांत के आखिरी दिनों के कुछ वीडियोज सामने आएं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कल NCB ने ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया। NCB मे रिया को 4 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया है। वहीं रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज भी कर दिया है। इसी बीच सुशांत के आखिरी दिनों के कुछ वीडियोज सामने आएं।

Bollywood Tadka

सुशांत के इन वीडियो ज को देख एक्टर के चाहने वाले काफी हैरान हो गए हैं। सामने आए इन  दो प्राइवेट वीडियोज का खुलासा जी न्यूज ने किया है। सामने आए इन वीडियोज में सुशांत की हालत बेहद ही खराब लग रही है। उनकी आवाज से साफ दिख रहा है कि वो ठीक नहीं हैं। इन वीडियोज को रिया ने ही बनाया है। 

 

पहला वीडियो 

पहले वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए हैं। जिसमें वो अपने आप को जीरो बता रहे हैं। वीडियो में कैमरे के पीछे से रिया की आवाज आ रही है जो कह रही है कि तुम एक हीरो हो, अपने आप को जजीरो नहीं बोलते। इस दौरान सुशां होश-हवास में नहीं हैं। ऐसा लग रहा है कि सुशांत नशे की हालत में हैं।

दूसरे वीडियो 

इसमें भी सुशांत सिंह की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत 2 लोगों से बातचीत कर रहे हैं, जिनमें से एक आवाज रिया चक्रवर्ती की लग रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया ने एनसीबी के सामने ये कबूल किया है कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थी। वायरल हुए  इन वीडियोज को देखने को बाद फैंस का गुस्सा रिया चक्रवर्ती के लिए और भी बढ़ गया है। फैंस रिया को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।  देखें फैंस के ट्वीट.... 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Sushant Singh Rajput2 Unseen VideosRhea Chakrabortyviral videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...