main page

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के बाॅयफ्रेंड विक्की जैन से पहले ही मिल चुके थे सुशांत सिंह, वायरल हो रही है ये तस्वीर

Updated 02 July, 2020 12:44:58 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम वैसे तो कई हीरोइनों के साथ जुड़ा। लेकिन सुशांत और अंकिता लोखंडे का नाम इंडस्ट्री में हमेशा से ही चर्चा में रहा है। दोनों के रिश्ते को आज भी कोई भूल नहीं पाया है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम वैसे तो कई हीरोइनों के साथ जुड़ा। लेकिन सुशांत और अंकिता लोखंडे का नाम इंडस्ट्री में हमेशा से ही चर्चा में रहा है। दोनों के रिश्ते को आज भी कोई भूल नहीं पाया है।

Bollywood Tadka

करीब 6 साल एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन ने एंट्री की।

Bollywood Tadka

लेकिन क्या आप जातने हैं कि सुशांत सिंह विक्की जैन को अंकिता के साथ ब्रेकअप के पहले से ही जानते थे। दरअसल, हाल ही में सुशांत और विक्की की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में सुशांत और विक्की के अलावा इस नंदीश संधू, अर्जुन बिजलानी और मृणाल जैन नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सभी काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इस फोटो से एक बात को साफ हो गई है कि सुशांत, विक्की जैन को काफी अच्छी तरह से जानते थे। वायरल हो रही तस्वीर में सुशांत के साथ विक्की जैन भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


कौन हैं विक्की जैन

छत्तीसगढ़ के रहने वाले विक्की जैन मुंबई में बिजनेस के सिलसिले में रहते हैं। विक्की जैन 'बॉक्स क्रिकेट लीग' के मालिक हैं और इसी वजह के चलते टीवी इंडस्ट्री के लोग उन्हें अच्छे से जानते है। सुशांतसे ब्रेकअप होने के बाद अंकिता लोखंडे का नाम विक्की जैन के साथ जुड़ने लगा था।

Bollywood Tadka

वहीं करीब दो साल पहले ही अंकिता ने विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते को सभी के सामने कुबूल किया था। वहीं खबरें हैं कि अंकिता ने 11 जून को विक्की संग सगाई कर ली है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। उनके निधन के बाद से ही आए दिन तमाम तरह के खुलासे हो रहे हैंं। मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड मामले की जांच कर रही हैं। अब तक कम से कम 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं उनके निधन के बाद से ही उनके कई पुराने वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसे देखकर उनके फैंस भावुक होते नजर आ रहे हैं।
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputankita lokhandeboyfriendvicky jainpicture viralBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...