main page

Sushant Singh Rajput Death: गंगा नदी में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, कलश थामे नजर आए प‍िता

Updated 18 June, 2020 02:35:22 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। अगले दिन सोमवार को परिवार और कुछ बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया थ। वहीं आज पटना में सुशांत का गंगा में अस्थि विसर्जन कर दिया गया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। अगले दिन सोमवार को परिवार और कुछ बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया थ। वहीं आज पटना में सुशांत का गंगा में अस्थि विसर्जन कर दिया गया।

Bollywood Tadka 

अस्थि विसर्जन के दौरान कलश उनके ही हाथ में था।   सुशांत केअस्थि कलश को गंगा नदी में विसर्जित करने के लिए उनके पिता के के सिंह, बहनें, बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य नाव में सवार होकर गंगा नदी के पार गए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इसके पहले बुधवार को सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनके पटना स्थित घर में पूजा हुई। इसमें पिता केके सिंह के साथ बड़ी बहन और उनके पति भी शामिल हुए। इस दौरान परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 

Bollywood Tadka


सुशांत ने रविवार 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुशांत के घर की तालाशी लेने के बाद पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरी मिलीं हैं। 


sushant singh rajputashesimmersedganga ghat patnaK.K SinghShweta Singh KirtiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...