main page

पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे लड़के का किरदार निभाने वाले इस एक्टर की तस्वीरें देखकर होंगे हैरान

Updated 21 January, 2018 05:48:38 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 32 साल के हो गए हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे शख्स का किरदार निभाने वाले मानव यानि सुशांत का लुक अब इतना बदल चुका है कि आप उनका तस्वीरों को देखकर यकीनन चौंक जाएंगे। टीवी में सिंपल किरदार में नजर आने वाले सुशांत फिर बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री कर गए। फिल्म "काय पो छे" के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली और तब कहीं जाकर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत के अंदर टैलेंट की भरमार है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 32 साल के हो गए हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे शख्स का किरदार निभाने वाले मानव यानि सुशांत का लुक अब इतना बदल चुका है कि आप उनका तस्वीरों को देखकर यकीनन चौंक जाएंगे।

Bollywood Tadka

टीवी में सिंपल किरदार में नजर आने वाले सुशांत फिर बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री कर गए। फिल्म "काय पो छे" के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली और तब कहीं जाकर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत के अंदर टैलेंट की भरमार है।

Bollywood Tadka

सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं बल्कि हॉट बॉडी से भी उन्होंने लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया। आज हम आपको सुशांत के बर्थडे के खास मौके पर उनकी कुछ चुनिंदा और स्टाइलिश तस्वीरें दिखाएंगे जिसके बाद आप भी सुशांत की बॉडी और लुक के दीवाने हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka
बता दें कि सुशांत के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "केदारनाथ" की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ साल के आखिर में 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है। अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया जा रहा है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग किए जाएंगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Sushant Singh Rajputbirthday special

loading...