main page

कुछ ऐसा है सुशांत सिंह राजपूत का टीवी से फिल्मों तक का सफर, जानिए दिलचस्प किस्से

Updated 21 January, 2019 01:13:09 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 23 साल के हो गए हैं। समय के साथ-साथ सुशांत इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्टर्स बन गए हैं। उनका फिल्म इंडस्ट्री में ना तो कोई दोस्त था ना ही कोई गॉडफादर इसके बावजूद भी सुशांत ने अपनी एक पहचान बनाई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 23 साल के हो गए हैं। समय के साथ-साथ सुशांत इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्टर्स बन गए हैं। उनका फिल्म इंडस्ट्री में ना तो कोई दोस्त था ना ही कोई गॉडफादर इसके बावजूद भी सुशांत ने अपनी एक पहचान बनाई। सुशांत ने टेलीविजन के साथ अपनी एक्टिंग की जर्नी शुरू की। 2008 में, उन्हें अपना पहला शो 'किस देश में है मेरा दिल' शो मिला, जिसमें उन्होंने एक सपोर्टिग करैक्टर को रोल प्ले किया। 

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

पवित्र रिश्ता से मिला फेम 

बता दे कि सुशांत को 2009 में शो पवित्र रिश्ता से फेम मिली। इसके साथ सुशांत एक बहुत अच्छे डांसर भी है। उन्होंने दो डांसिंग शो-'जरा नचके दिखा 2' और 'झलक दिखला जा 4' में भी पार्टिसिपेट किया था। 

सुशांत को बॉलीवुड में 2013 में बड़ा ब्रेक अभिषेक कपूर की 'काई पो चे' फिल्म से मिला। इस फिल्म में राजकुमार राव और अमित साध ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्म में ईशान भट्ट के साथ अपने एक्टिंग से ऑडियंस को इम्प्रेस किया। जब सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया, तो फैंस यह जानने के लिए इछुक थे कि वह फ्यूचर में किस तरह के रोल और फिल्में करेंगे। 'काई पो चे' के बाद, उनकी दूसरी फिल्म 'शुध देसी रोमांस' थी जिसमें परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था सुशांत ने अपनी दूसरी फिल्म में ही साबित कर दिया कि वे चुनौतियों के लिए तैयार हैं और कुछ अलग कर रहे हैं। 2015 में, सुशांत ने फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में डिटेक्टिव को रोल प्ले किया था। इस फिल्म में सुशांत ने बखूबी अपने रोल प्ले किया । फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' को बेस्ट हिंदी फिल्मों में गिना जाता है।

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

एम एस धोनी में चल्लेंजिंग रोल

सुशांत के करियर में अब तक की सबसे चल्लेंजिंग रोल 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म का रोल है। सुशांत ने इस बायोपिक के लिए धोनी के तौर-तरीकों, बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेटिंग स्किल्स का पूरी तरह से मैच करने की कोशिश की और उस में कामयाब भी हुए।

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

2017 में, उन्हें राब्ता फिल्म में देखा गया था। हालांकि फिल्म अच्छी नहीं चली, फिर भी सुशांत फिल्म में अपना बेस्ट देने में कामयाब रहे। इसके बाद अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने फिर से साबित कर दिया कि वह एक बेस्ट एक्टर क्यों है। 

Bollywood Tadka, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर, सुशांत सिंह राजपूत फोटो

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अब अपनी अगली फिल्म 'सोन चिड़िया'के लिए तैयार है। अभिषेक चौबे द्वारा डरेक्टिड  इस फिल्म में सुशांत एक डाकू को रोल प्ले करेगें। इस ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला फिल्म में सुशांत के साथ भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी हैं। सुशांत सिंह राजपूत को एक बार फिर से बिल्कुल अलग अवतार में देखने के लिए फैंस एक्ससिटेड हैं।


 

: Neha

sushant singh rajput hindi newsbirthday specialBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...