main page

रिया की बड़ी मुश्किल: NCB के सामने दिपेश ने उगला सारा सच, ड्रग्स के लेन देन पर लगाए ये आरोप

06 September, 2020 12:07:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हाल ही में रिया एनसीबी के ऑफिस के लिए निकली। यहां एनसीबी टीम रिया के ड्रग्स को लेकर कई तरह के सवाल पूछेगा। इसी बीच इस केस की नई अपडेट सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हाल ही में रिया एनसीबी के ऑफिस के लिए निकली। यहां एनसीबी टीम रिया के ड्रग्स को लेकर कई तरह के सवाल पूछेगा। इसी बीच इस केस की नई अपडेट सामने आई है।

Bollywood Tadka

एनसीबी की हिरासत में आए सुशांत के स्टाफ मेंबर्स दीपेश सावंत ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि कौन-कौन से ड्रग्स घर में आते थे और कितनी मात्रा में लाए जाते थे।

Bollywood Tadka

सूत्रों ने बताया है कि दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गवाही दी है। पूछताछ में दीपेश ने कहा कि रिया के इशारे पर ही घर के लिए ड्रग्स मंगाए जाते थे। रिया की गिरफ्तारी के लिए दीपेश का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है। एनसीबी के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शौविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा। बीते दिनों रिया की कई ऐसी चैट सामने आईं जिसमें वो ड्रग्स को लेकर चर्चा कर रही थीं।

Bollywood Tadka

वहीं शौविक की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर सकती है और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले सकती है।


sushant singh rajputcasedipesh sawantstatementrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...