main page

सुशांत केस में NCB ने की एक और गिरफ्तारी, एजेंसी ने अब दीपेश सावंत को किया अरेस्ट

06 September, 2020 08:45:24 AM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने सुशांत सिंह राजपूत केस के  ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी की। सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। दीपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था जिसके बाद NCB ने उसे गिरफ्तार किया।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने सुशांत सिंह राजपूत केस के  ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी की। सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। दीपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था जिसके बाद NCB ने उसे गिरफ्तार किया।

खबरें हैं कि रविवार सुबह 11 बजे दीपेश को मुंबई के कोर्ट में पेश किया जाएगा। NCB के अधिकारी ने कहा-'दीपेश से हमें काफी सबूत मिले हैं। उसका भी वही रोल है जो शौविक और सैमुअल का रोल था।'

इससे पहले NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। शौविक ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उसने अपनी बहन- रिया चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स की खरीद की थी।

NCB ने IPC सेक्शन 20 (B) के तहत केस दर्ज किया है। अब सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती 9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर रहेंगे। बताया जा रहा है कि अब किसी भी वक्त जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती को समन जारी कर सकती है। 

बॉलीवुड के 14 बड़े लोगों का ड्रग्स 'कनेक्शन'


NCB के सूत्रों ने बताया था कि शौविक चक्रवर्ती के मोबाइल फोन से जांच एजेंसी को बॉलीवुड के 14 बड़े लोगों के नाम पता चले हैं। जिसकी जांच में एक टीम जुट गई है। 
 


sushant singh rajputcasencbarrestdipesh sawanthouse helperrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...