main page

बढ़ती जा रही है मुंबई पुलिस की गुंडागर्दी! सुशांत मामले की जांच लिए मुंबई पहुंचे SP विनय तिवारी को 'जबरन' किया क्वारंटीन

Updated 03 August, 2020 10:42:07 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए पटना से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।एसपी तिवारी रविवार को ही मुंबई पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले से मौजूद अपनी टीम के साथ मीटिंग की थी।बताया जा रहा है कि देर रात एसपी विनय तिवारी अपनी टीम के साथ सुशांत के जुड़े किसी संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए पटना से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।एसपी तिवारी रविवार को ही मुंबई पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले से मौजूद अपनी टीम के साथ मीटिंग की थी।बताया जा रहा है कि देर रात एसपी विनय तिवारी अपनी टीम के साथ सुशांत के जुड़े किसी संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान वहां बीएमसी की टीम ने पहुंचकर एसपी को क्वारंटीन का हवाला दिया और फिर उनके हाथ पर मुहर लगा दी। अब इसे लेकर मामला बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच और तनाव बढ़ गया है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी की टीम ने एसपी विनय तिवारी को मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में जबरन क्वारंटीन कर दिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी एसपी के हाथ में लगी मुंहर की तस्वीर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ गुप्तेश्वर पांडेय ने लिखा-ऺये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी  विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाली टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहां से कहीं निकल नहीं सकते।'

Bollywood Tadka

बता दें कि रविवार को मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा था सुशांत केस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। जिन लोगों से बयान लिए गए हैं उनका विश्लेषण किया जा रहा है।
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide caseSP vinay tiwariforcibly quarantinedbmcmumbaiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...