main page

सुशांत के निधन के बाद उनके घर गए दोस्त संदीप का इमोशनल पोस्ट, कहा-'वहां तुम गले लगाने के लिए नहीं'

Updated 18 June, 2020 10:48:38 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन से हर कोई सदमे में हैं। सुशांत के निधन के सदमे से उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्त और चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के दोस्त और फैंस लगातार उनके जाने के बाद अपना दुख बयां कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन से हर कोई सदमे में हैं। सुशांत के निधन के सदमे से उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्त और चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के दोस्त और फैंस लगातार उनके जाने के बाद अपना दुख बयां कर रहे हैं। वहीं अब हाल ही में सुशांत के खास दोस्त संदीप सिंह उनके घर पहुंचे थे। वहां जाने के बाद संदीप ने जो महसूस किया उसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। बता दें कि सुशांत के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह मंगलवार को अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित घर में गए थे।

Bollywood Tadka

इससे पहले वे सोमवार के दिन भी वो सुशांत के घर पर गए थे। सुशांत के घर तो वैसे संदीप पहले भी जा चुके थे। लेकिन सुशांत के गुजर जाने के बाद जब पहली बार गए तो उन्हें भी अजीब सा खालीपन महसूस हुआ। संदीप ने इपने इंस्टा पर सुशांत और अर्चना के साथ तस्वीर शेयक की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा। सुशांत ने कहा-'भाई जब तुम्हारे घर में जब एंट्री की तो वहां तुम मुझे गले लगाने के लिए नहीं थे।

Bollywood Tadka

वहां कोई मस्ती और हंसी नहीं थी। आपके साथ 10 साल का भाईचारा रहा और आपके इस कदम ने मुझे हिलाकर रख दिया है। मैं टूट गया हूं और निशब्द हूं।'संदीप ने आगे लिखा-'हमारी सभी यादें, वे प्यार भरे पल, जो हमने एक परिवार के तौर पर साथ बिताए थे।

 

 

अब उन पलों को हमेशा खोजा करूंगा। आपने मुझसे वादा किया था कि मेरे डायरेक्टोरियल डेब्यू में काम करने वाले आप पहले एक्टर होंगे। आपने कहा था कि हम दोनों बिहारी हैं, इसलिए हमें साथ में इंडस्ट्री पर राज करना है। आपने सारे वादे तोड़ दिए हैं। आपने मुझे धोखा दिया है। आपने मुझे अकेला छोड़ दिया है।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि संदीप सुशांत के बेहद खास दोस्त थे। सुशांत के निधन के बाद संदीप को एक्टर के परिवार को संभालते देखा गया था। बता दें कि सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।सुशांत कई महीनों से डिप्रेशन में थे।

: Smita Sharma

sushant singh rajputclose friendsandip singhemotional postankita lokhandeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...