main page

SSR suicide Case इंडस्ट्री में से किसने रची थी सुशांत के खिलाफ 'BLIND ITEM' वाली साजिश! पड़ताल में ज

04 July, 2020 03:03:13 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच की रफ्तार तेज कर दी है। इस केस की जांच में जुटी पुलिस अब उस शख्स को खोज कर रही है, जिसके एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल कनेक्शन रहा था। जिससे सुसाइड की इस गुत्थी को सुलझाया जा सके। अब तक 30 लोगों के बयान मुम्बई पुलिस ने इस मामले में

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच की रफ्तार तेज कर दी है। इस केस की जांच में जुटी पुलिस अब उस शख्स को खोज कर रही है, जिसके एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल कनेक्शन रहा था। जिससे सुसाइड की इस गुत्थी को सुलझाया जा सके। अब तक 30 लोगों के बयान मुम्बई पुलिस ने इस मामले में दर्ज कर लिये हैं। सुशांत की आत्महत्या मामले में कई बड़े नामों पर 'नेपोटिज़्म' और 'खेमेबाज़ी' के आरोप लगने के बाद मुंबई पुलिस उन आरोपों की सच्चाई को खंगालने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। वहीं इस मामले के ताजा अपटेड की मानें तो मुंबई पुलिस ने 2 एंटरटेनमेंट वेब साइट्स के 3 जनर्लिस्ट को खोजकर उनका भी बयान दर्ज किया है।

Bollywood Tadka

पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या इंडस्ट्री में या फिर सुशांत के करीबियों में से ऐसा कोई शख्स था जो मीडिया में एक्टर के खिलाफ 'ब्लाइंड आइटम न्यूज' दे रहा था, जिनके जरिए सुशांत की इमेज को धूमिल किया जा रहा था। शायद यही वजह है कि अब सुशांत के दोस्तों, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेसेस से पूछताछ के बाद पुलिस की निगाह इंडस्ट्री की चकाचौंध को कवर करने वाले जर्नलिस्ट पर भी जा टिकी है। सूत्रो के मुताबिक  मुंबई पुलिस ने सुशांत पर रिपोर्ट लिखने वाले एक वेबसाइट के पत्रकार से करीब 7 घंटे तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। इस वेब साइट के एडिटर को भी पुलिस ने खोजा था। यह पूछताछ सुशांत की सुसाइड से पहले लिखी गई 'BLIND ITEM' न्यूज को लेकर की गई। 

Bollywood Tadka

दरअसल, नवंबर 2019 में एक 'BLIND ITEM' आर्टिकल पब्लिश हुआ था जिसमें खबर दी गई थी-'सुशांत सिंह अपनी दोस्त रेहा चक्रवर्ती के साथ बांद्रा इलाके में स्थित हिल रॉड के एक अपार्टमेंट में रहते थे, बिल्डिंग के सेक्रेटरी से झगड़े के बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया था।' वहीं बांद्रा पुलिस इस खबर के सोर्स को जानना चाहती है कि कहीं सुशां  की इमेज को खराब करने के लिए क्या किसी प्रोड्यूसर,डायरेक्टर, एक्टर, एक्ट्रेस या फिर किसी प्रोडक्शन हाउस ने जान बूझकर PR मशीनरी का इस्तेमाल करके ऐसी खबरों को मीडिया में तो नहीं छपवाया था? जानकारी के लिए बता दें कि बाॅलीवुड क्वीन कंगना नौत भी अपनी वीडियो में सुशांत को लेकर छपी खबरों पर भड़क चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

बेहद सेंसिटिव इंसान थे सुशांत


पुलिस की जांच अब इस एंगेल पर आ टिकी है कि सुशांत के लेकर छपने वाली रिपोर्ट्स के पीछे कहीं कोई एजेंडा तो नहीं था। वेबसाइट के पत्रकार से तकरीबन 7 घंटे की पूछताछ में पुलिस को पता चला कि-'सुशांत सिंह एक बेहद सेंसिटिव इंसान थे, उनके खिलाफ या उनके बारे में ऐसी खबरें लिखीं जाती थी तो वह परेशान हो जाते थे। 

Bollywood Tadka

क्या है 'Blind News Items' 

'Blind News Items'  वो होता है, जिसमें पत्रकार अपने आर्टिकल में सीधे तौर पर किसी शख्स या एक्टर, एक्ट्रेस का नाम नहीं छापता लेकिन अपने शब्दों को ऐसे इशारों में लिखता है कि उस आर्टिकल को पढ़ने वाला शख्स भांप जाता है कि किसकी बात की जा रही है। पुलिस को जांच में पता चला है कि इस तरह के कई ब्लाइंड न्यूज आइटम सुशांत को लेकर छपे थे,  जिनसे सुशांत परेशान हुए थे।रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर अपना नाम सर्च किया था और उनके लिए छपी खबरों को पढ़ा भी था। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि कुछ PR  ऐसे हैं जो न्यूज पेपर्स के रिपोर्टर्स या एंटरटेनमेंट डेस्क के हेड को या न्यूज वेबसाइट्स को 'Blind News' आइटम्स की टिप देते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे। काम की बात करें तो सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।


 


sushant singh rajputdepressedblind items newssuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...