main page

सुशांत की डायरी के वो 15 पन्ने: जिसमें अपने हाथों से लिखा हर एक सपना, 'हॉलीवुड डेब्‍यू' से लेकर बहन प्रियंका के बारे में कही ये बात

13 August, 2020 10:40:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से चले जाने के बाद एक्टर के वो पन्ने भी चले गए जो उन्होंने अपने औरपरिवार के लिए देखे थे। सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जो वक्त से बहुत आगे की प्लानिंग करके चला करते थे। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में सुशांत ने एक बार बताया था कि उनके पास एक डायरी है जिसमें वो अपने अगले पांच साल के सपने लिख कर रखते हैं। दिलचस्प बात ये है कि सुशांत वाकई इन सपनों को पूरा भी कर लेते थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से चले जाने के बाद एक्टर के वो पन्ने भी चले गए जो उन्होंने अपने औरपरिवार के लिए देखे थे। सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जो वक्त से बहुत आगे की प्लानिंग करके चला करते थे। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में सुशांत ने एक बार बताया था कि उनके पास एक डायरी है जिसमें वो अपने अगले पांच साल के सपने लिख कर रखते हैं। दिलचस्प बात ये है कि सुशांत वाकई इन सपनों को पूरा भी कर लेते थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में  सुशांत की डायरी के 15 पन्ने सामने आए हैं। इनसे साफ जाहिर है कि सुशांत ने अपने करियर और लाइफ को लेकर पुख्ता प्लानिंग की थी। सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था-"मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें।"सुशांत कुछ सबसे नई और एक्सक्लूसिव स्क्रिप्ट्स के आधार पर कुछ बिल्कुल नई फिल्में बनाना चाहते थे।

Bollywood Tadka

वो चाहते थे कि स्क्रिप्ट को एक बार लिखकर उसे पढ़ा और दोबारा पढ़ा जाए ताकि किरदार को निखाकर लाया जा सके। इन पन्नो में अपनी बहन प्रियंका का भी नाम लिखा है। डायरी में उन्होंने लिखा है कि उनकी बहन इस टीम को हैंडल करेंगी जिसमें राइटर्स का एक पूल होगा।

Bollywood Tadka

उनकी ये प्लानिंग उन्होंने साल 2018 में साल 2020 के लिए करके रखी थी।उन्होंने इन पन्नो में बॉलीवुड को आगे ले जाने की अपनी पूरी प्लानिंग लिखी थी।सुशांत ने इन पन्नों में लिखा है कि अपनी लाइन्स को याद मत करो। उन्हें महसूस करो ताकि हम एक बिल्कुल अलग तरह का सिनेमा बना पाएं।

Bollywood Tadka

डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में लिखा है। इन पन्नों में सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाकर अपनी जरूरत और पब्लिक प्रेजेंस का खाका खींचा था। डायरी के यह पन्ने देख अब सवाल उठ रहे हैं कि जो शख्स इतनी लंबी प्लानिंग कर रहा था, वह  सुसाइड कैसे कर सकता है?

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती के वकील की तरफ से सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया गया था, जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पन्ने पर सबसे ऊपर लिखा 'आभार सूची'।


sushant singh rajputdiary pagesrevelFuture planingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...