main page

रिलीज हुआ सुशांत की 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का टीजर, एक्टर की 3 अदाओं पर आप हार बैठेंगे अपना दिल

Updated 09 July, 2020 02:02:13 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' का टाइटल ट्रैक टीजर रिलीज हो गया है। टीजर  में सुशांत के केवल तीन लुक नजर आ रहे हैं। सुशांत के ये लुक इतने जबरदस्त है कि उनकी इन अदाओं में खुद को कैद महसूस करने लगेंगे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक टीजर रिलीज हो गया है। टीजर  में सुशांत के केवल तीन लुक नजर आ रहे हैं। सुशांत के ये लुक इतने जबरदस्त है कि उनकी इन अदाओं में खुद को कैद महसूस करने लगेंगे। इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई थी। इस साॅन्ग के टीजर रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा- 'दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है।

Bollywood Tadka

यह वो आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था।' मुकेश ने बताया कि यह गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत ने एक दिन इस गाने की रिहर्सल की थी और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना शूट भी कर लिया गया था।

 

 

सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे और इस नाते इस टाइटल ट्रैक में उनकी परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। यह गाना 10 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने जा रहा है। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत की मच अवेटेड फिल्‍म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी हैं। संजना इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputdil becharatitle trackteaseroutsanjana sanghiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...