main page

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉकिप ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हुईं वेडिंग Photos

Updated 13 May, 2021 10:13:50 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर उनका नाम चर्चा में रहता है। अब हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉकिप ने शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें, सैमुअल हॉकिप ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें उऩ्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए सैमुअल ने कैप्शन में लिखा- ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर उनका नाम चर्चा में रहता है। अब हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉकिप ने शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, सैमुअल हॉकिप ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें उऩ्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Bollywood Tadka


तस्वीरें शेयर करते हुए सैमुअल ने कैप्शन में लिखा- ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है।'

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले सैमुअल फ्लैटमेट सुशांत के निधन के बाद अक्सर उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें और वीड‍ियोज शेयर करते रहते थे।

Bollywood Tadka


14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके सुसाइड मामले में कई बार सैमुअल का नाम सामने आया। सैमुअल बहुत समय मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Sushant Singh Rajputex flatmateSamuel HaokipmarriedgirlfriendTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...