main page

एक्स बॉयफ्रेंड के सपनों को साकार करने में अंकिता की पहल, सुशांत की याद में घर पर लगाए पौधे

13 September, 2020 12:29:36 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत काफी जिंदादिल इंसान थे। सुशांत हमेशा ही अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक लिस्ट बनाया करते थे। सुशांत ने अपने जीते जी 50 सपने दिखे थे, जो अब अधूरे रह गए हैं। लेकिन अब उनके परिवार  और फैंस ने उनके बचे हुए हर एक सपने को पूरा करने की शुरुआत कर दी है। सुशांत के चाहने वाले

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत काफी जिंदादिल इंसान थे। सुशांत हमेशा ही अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक लिस्ट बनाया करते थे। सुशांत ने अपने जीते जी 50 सपने दिखे थे, जो अब अधूरे रह गए हैं। लेकिन अब उनके परिवार और फैंस ने उनके बचे हुए हर एक सपने को पूरा करने की शुरुआत कर दी है।

Bollywood Tadka

सुशांत के चाहने वाले उनके हरेक सपने को पूरा करना चाहते हैं यहीं वजह है कि वे एक्टर की बहन द्वारा चलाई मुहिम #Plant4SSR' में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। फैंस के अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए वृक्षारोपण किया है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।  

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'हाच्ची और मम्मा (अंकिता लोखंडे)...लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर..अब पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। #plants4SSR।'अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

बता हें कि सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में एक्टर के परिवार के साथ डटकर खड़ीं अंकिता लोखंडे को क्या-क्या नहीं सुनना पड़ रहा। फरहान अख्तर की मंगेतर शिबानी दांडेकर ने तो यह तक कह दिया था कि अंकिता 2 सेकंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को टारगेट कर रही हैं। लेकिन अंकिता ने इस तरह के आरोपों से खुद को टूटने नहीं दिया और खुद पर लग रहे तमाम आरोपों का कड़ा जवाब दिया।
Bollywood Tadka

 


sushant singh rajputEx girlfriendankita lokhandePlant4SSRBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...