main page

AIIMS के डॉक्टरों के खिलाफ सुशांत के परिवार ने दर्ज की शिकायत, लगाया रिपोर्ट लीक करने का आरोप

09 October, 2020 11:03:51 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते दिनों एम्स के डॉक्टरों ने एक्टर फोरेंसिक रिपोर्ट शेयर की थी। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं मिला है। अंत सुशांत की हत्या नहीं हुई है, उन्होंने सुसाइड किया है। एम्स की इस रिपोर्ट से अब काफी लोग नाराज दिखाई दे रहे हैं, हालांकि एक्टर के परिवार ने भी इस रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है और एम्स के डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते दिनों एम्स के डॉक्टरों ने एक्टर फोरेंसिक रिपोर्ट शेयर की थी। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं मिला है। अंत सुशांत की हत्या नहीं हुई है, उन्होंने सुसाइड किया है। एम्स की इस रिपोर्ट से अब काफी लोग नाराज दिखाई दे रहे हैं, हालांकि एक्टर के परिवार ने भी इस रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है और एम्स के डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, सुसाइड केस में पहले जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी उसमे भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण सुसाइड ही बताया गया था। लेकिन एम्स ने जो रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी है उसमे भी यही कारण बताया गया है और मर्डर की थ्योरी को नकारा गया है।

Bollywood Tadka


एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह के परिवार ने एम्स के एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हाल ही में सीबीआई को सुशांत के परिवार के वकील की ओर से एक कंप्लेंट लेटर मिला है, जिसमें एम्स के डॉक्टर पर सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट लीक करने का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी कहा गया है कि ये रिपोर्ट अधूरे सबूतों के आधार पर बनाई गई है। सुशांत के परिवार का कहना है कि बार-बार रिपोर्ट की कॉपी मांगे जाने पर भी कोई जवाब नहीं दिया गया। फोरेंसिक टीम के हेड पोस्टमार्टम रिपोर्ट जमा नहीं कर रहे थे, केवल कूपर अस्पताल द्वारा पाई गई चीजों पर अपनी राय दे रहे थे। कूपर ने केवल ऑटोप्सी की थी।

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं सुशांत के परिवार का आरोप है कि कूपर अस्पताल ने पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी नहीं की थी। ऑटोप्सी रिपोर्ट में भी मौत का समय नहीं दिया गया था।
बता दें 29 सितंबर को सीबीआई को सौंपी गई एक रिपोर्ट में, फोरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने कहा कि ‘फांसी के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी’ और न ही ‘किसी भी मोहक सामग्री की उपस्थिति’ का पता चला, जिसके बाद टीम ने गला घोंटने और मर्डर की थ्योरी के दावों को खारिज कर दिया।

Bollywood Tadka


याद दिला दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की खबर के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था। लोगो का शुरू से ही मानना था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते, उनकी हत्या हुई है।  


Sushant singh rajputfamilyfilescomplaintAIIMSdoctorsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...