main page

नेपोटिज्म पर पहली बार सुशांत की फैमिली ने शुरू की बहस! इस तरह करेंगे पुलिस की जांच में मदद

01 July, 2020 11:14:06 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 2 हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया है। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दे दी है। कई स्टार्स ने आगे आकर बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद की बात को कबूला है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 2 हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया है। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दे दी है। कई स्टार्स ने आगे आकर बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद की बात को कबूला है।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी तक सुशांत के परिवार ने इस मुद्दे को लेकर आवाज नहीं उठाई थी लेकिन अब लगता है कि एक्टर की फैमिली की तरफ से भी  नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। दरअसल, हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि अब वे भी सबके सामने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को उठाएंगे ।

Bollywood Tadka

सुशांत की बहन के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'नेपोमीटर - कमिंग सून।' इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ फैक्ट के आधार पर लड़ाई होगी। हम रेटिंग प्रोवाइड करेंगे कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म है और कितने आउटसाइडर को मौका मिलता है। अगर नेपोटिज्म का मीटर हाई हुआ तो फिर नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी और इससे जीता जाएगा।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए विशाल कीर्ति ने लिखा-'मेरे भाई मयूर कृष्ण ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है जिससे हम बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ की लड़ाई को लड़ सकेंगे। विशाल के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच में मदद मिलेगी क्योंकि सुशांत से जुड़ी कई खबरों में यही बातें सामने आई कि वो नेपोटिज्म के कारण काफी डिप्रेशन में थे। विशाल के भाई मयूर कृष्ण ने नेपोटिज्म को नापने के लिए नेपोमीटर बनाया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले विशाल ने बेटी और सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था-'बहुत मुश्किल है बार-बार ये सोचना कि हम पुरानी यादों में वापस नहीं जा सकते। ये तस्वीर साल 2014 की थी जिसे विशाल ने शेयर किया था। इस तस्वीर में सुशांत ने बहन की बेटी को गोद में लिया हुआ था। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे, लेकिन किसने सोचा था कि अचानक सुशांत इस तरह हर किसी को छोड़कर चले जाएंगे। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
 


sushant singh rajputfamilyfirst timebollywood NepotismVishal KirtiBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...