main page

अंकिता लोखंडे और संदीप सिंह की करीबियों को देख भड़के सुशांत के फैंस, कहा-इसकी वजह से ही...

08 July, 2020 04:12:04 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन से जुड़ी कई थ्योरी सामने निकल कर सामने आ रही है। इसी बीच संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख सुशांत के फैंस एक्टर के दोस्त को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें ''पीएम नरेन्द्र मोदी'' की बायोपिक के प्रीमियर के दौरान की है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन से जुड़ी कई थ्योरी सामने निकल कर सामने आ रही है। इसी बीच संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख सुशांत के फैंस एक्टर के दोस्त को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें 'पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक के प्रीमियर के दौरान की है।

Bollywood Tadka

इस दौरान अंकिता दोस्त संदीप की फिल्म के लिए सपोर्ट करने पहुंची थी। स्क्रीनिंग पर अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग पहुंची थी।

Bollywood Tadka

इस इवेंट के दौरान जब संदीप सिंह मीडिया के सामने पोज दे ही रहे थे तभी अचानक उन्होंने अंकिता के गालों पर किस कर दिया था। ये सब इतना अचानक हुआ कि अंकिता भी एक पल के लिए कुछ समझ नहीं पाईं।

Bollywood Tadka

वहीं संदीप और अंकिता की इन तस्वीरों को देखने के बाद सुशांत के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। फैंस संदीप पर गंभीर आरोप लगाने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत के निधन के पीछे संदीप का हाथ है।

Bollywood Tadka

फैंस इस समय इतने गुस्से में हैं कि वो हर किसी को शक की निगाह से देख रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि संदीप सुशांत के निधन से लाइमलाइट बटोरने की कोशिश में जुटे हुए हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन ने उनकी एक्स गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे को अंदर से तोड़ दिया है। एक्टर के निधन के बाद जब अंकिता सुशांत के घरवालों से मिलने उनके बांद्रा फ्लैट पर पहुंची थी तो उनके पैर लड़खड़ा रहे थे और रोते-रोते उन्होंने दीवार का सहारा लिया था। सुशांत के घर से निकलकर संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे सीधा एकता कपूर के घर पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

वहीं संदीप की बात करें तो सुशांत के निधन के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत और अंकिता के रिश्ते की बेहतरीन बॉन्डिंग का खुलासा किया था। संदीप कुछ दिन पहले सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गए थे। 


sushant singh rajputfansangryphotossandeep singhankita lokhandeBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...