main page

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने चलाई शाहरुख-सलमान की फिल्में नहीं देखने की मुहिम, ट्विटर पर ट्रेंड बना बायकॉट खान्स

23 June, 2020 03:25:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत ने सुसाइड कर अपनी जिंदगी डोर काट ली थी।  सुशांत सिंह ने सुसाइड से पहले को कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। यह खबर आई है एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार था। उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस कहना है कि बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के चलते सुशांत सिंह को काम नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत ने सुसाइड कर अपनी जिंदगी डोर काट ली थी।  सुशांत सिंह ने सुसाइड से पहले को कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। यह खबर आई है एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार था। उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस कहना है कि बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के चलते सुशांत सिंह को काम नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Bollywood Tadka

 

लोग फिल्म इंडस्ट्री में शोषण, धमकियां और नेपोटिज्म के बाहरी लोगों के डील करने के तरीकों पर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग नेपोटिज्म, स्टारकिड्स, फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर कंपनियों पर आरोप लगा रही हैं कि वह आउटसाइडर का करियर तबाह कर देते हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर लोग सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्में नहीं देखने की मुहिम चला रहे हैं। ट्वीटर पर बायकॉट खान्स ट्रेंड हो गया है। इतना ही नहीं, लोग करण जौहर और एकता कपूर की फिल्मों को देखने से भी मना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की वजह करण जौहर, एकता कपूर, यशराज फिल्म्स और सलमान खान को मान रहे हैं। यहां हम आपको दिखा रहे हैं सोशल मीडिया पर लोग क्या कहा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा कंगना रनौत,रवीना टंडन, सैफ अली खान, गोविंदा, आयुष्मान खुराना, विवेक ओबेरॉय, सोनू निगम सहित कई स्टार्स बाॅलीवुड का घिनौना सच सामने ला चुके हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


sushant singh rajputfansbollywoodkhans moviessalman khanShahrukh KhanAamir KhanBoycottKhansBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...